Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी
Soty 2 : फिल्म की सफलता पर जश्न, दोस्तों संग अनन्या ने की पार्टी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से काफी सराहा गया है. उनके अभिनय को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी खूब पंसद किया है. वहीं अनन्या ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मुंबई में गुरुवार को 'फिल्म की सफलता पर' पार्टी कर जश्न मनाया है. जानकारी के मुताबिक, जैसे ही अनन्या अपने दोस्तों संग कार से उतरीं, मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. कैमरे के सामने पोज देते हुए अनन्या ने सभी का आभार जताया.

अनन्या ने इस दौरान मीडिया से बात भी कि और यह भी पूछा कि उन्होंने यह फिल्म देखी है या नहीं. पुनीत मल्होत्रा ने इस फिल्म को निर्देशित किया जिसमें अनन्या के साथ तारा सुतारिया और आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं और  इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया है. वहीं इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ 'रोहन', तारा सुतारिया 'मृदुला उर्फ मिया', आदित्य सील 'मानव' और अनन्या पांडे 'श्रेया' की भूमिका में हैं. 

साथ ही बता दें श्रेया और मानव भाई-बहन हैं और दोनों ही कॉलेज सेंट टेरेसा के ट्रस्टी के बच्चे होने के साथ-साथ बहुत अमीर भी रहते हैं. फिल्म की कहानी पूरी तरह से रोहन पर ही बेस्ड है, जो एक मीडिल क्लास फैमिली से आता है और एक साधारण कॉलेज से सेंट टेरेसा जैसे हाईफाई कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटे में एडमिशन लेने में सफलता प्राप्त करता है. 

कान्स में कंगना ने दिखाया नया लुक, मर-मिटे फैंस

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट

फिर सबसे हॉट हुईं अमांडा शर्मा, इस बार दिए गजब के पोज

नजर आया किम कार्दशियन का सेक्सी अवतार, देखते ही हो जाएगा फैंस को प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -