बचपन में बेहद क्यूट दिखती थी ये एक्ट्रेस, माँ ने शेयर फोटो
बचपन में बेहद क्यूट दिखती थी ये एक्ट्रेस, माँ ने शेयर फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शुरुआत से ही चर्चा में हैं. पहले फिल्म के बाद वो और भी चर्चा में आ गई हैं. अब वह अपनी दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा अनन्या सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अपनी फोटोज अक्सर ही फैंस के लिए शेयर करती रहती है. यहां भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फिलहाल अनन्या चर्चा में हैं अपनी बचपन की एक तस्वीर को लेकर, जिसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं. चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये तस्वीर. 

आपको बता दें, इस तस्वीर को अनन्या की मां भावना पांडे ने शेयर किया है, जिसमें उनकी दोनों बेटियां नजर आ रही हैं. बचपन में अनन्या काफी क्यूट लगती हैं और वैसी ही उनकी छोटी बहन भी लग रही हैं. फोटो में अनन्या ने यलो टॉप में काफी प्यारी दिख रही हैं और उनकी छोटी बहन रयासा पिंक और गोल्डन फ्रॉक में किसी डॉल की तरह नजर आ रही हैं. दोनों ही काफी क्यूट लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या 'पति पत्नी और वो' की रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आनेवाली हैं, जिसमें भूमि पेडनेकर भी होंगी. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं. इसके अलावा अनन्या इशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में भी नजर आएंगी. फिल्म के फर्स्ट लुक की लोग अभी से तारीफ कर रहे हैं. जल्द ही ये दोनों फिल्में रिलीज़ की जाएँगी. 

फिर घायल हो गए लाखों दिल, अनन्या ने इस सेक्सी फोटो से लूट ली महफ़िल

फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अनन्या-कार्तिक, यहां एक साथ आए नजर

अनन्या-ईशान ने शुरू की Khaali Peeli की शूटिंग, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -