टाइगर के लिए इस एक्ट्रेस से लड़ बैठी अनन्या, VIDEO हुआ वायरल
टाइगर के लिए इस एक्ट्रेस से लड़ बैठी अनन्या, VIDEO हुआ वायरल
Share:

फिल्मकार करण जौहर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ' स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा अनन्या पांडे अपने शानदार अंदाज से सबका दिल जीतने में कामयाब रही हैं. वहीं फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या अपने लाजवाब लुक से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो चुकी है. खबर है कि यह अदाकारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में भी दिखेंगी. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने प्यार के लिए लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. देखते ही देखते वीडियो पर व्यूज और कमेंट भी खूब आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले उन्होंने खुद के इंस्टाग्राम पर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में श्रेया के तौर पर निभाया हुआ अपना किरदार भी साझा किया था. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब ही रहेगा, इसे अपनाने के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद. अनन्या फिल्म में अपने किरदार श्रेया (Shreya) को अपने दिल के काफी करीब मानती हैं. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या पांडे के साथ ही एक्ट्रेस तारा सूतारिया ने भी बॉलीवुड में एंट्री की है और तारा सूतारिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में डिजनी इंडिया पर आने वाले बिग बड़ा बूम से कर ली थी. इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, आदित्य सील, हिमांश कोहली, सना सईद, फरीदा जलाल और गुरदीप कोहली भी नजर आने वाले हैं. 

Malaal First Look Poster : गजब की दिखीं नए कलाकारों की केमिस्ट्री, भंसाली देंगे फैंस को तोहफा

जाह्नवी कपूर को तगड़ा झटका, इस महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग में पड़ा खलल

कैटरीना के सामने फिर प्रियंका पर सलमान ने कसा तंज, कहा- धन्यवाद

पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर पर अर्जुन का बयान, कहा- क्लैश जैसा कुछ नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -