महज 20 साल की है अनन्या पांडेय, जल्द रिलीज होगी पहली फिल्म

Apr 11 2019 04:44 PM
महज 20 साल की है अनन्या पांडेय, जल्द रिलीज होगी पहली फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ ही अनन्या पांडे अपनी फिल्मी पारी खेलने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि इनकी उम्र महज 20 साल है. महज 20 साल की उम्र में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही अनन्या अपनी पहली फिल्म से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है और इसे काफी जल्द रिलीज किया जाएगा. 

अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम पर कई फॉलोअर्स हैं और उन्हें अक्सर ट्रोल्स भी अपना निशाना बनाते रहते हैं लेकिन अनन्या को ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. साथ ही उन्होंने कहा, 'इंस्टाग्राम कमेंट्स जैसी छोटी चीजों से मैं परेशान नहीं होती हूं. यहां लोग अगर मेरे बारे में गलत बोलते हैं या कुछ भी उल्टा सीधा कहते हैं तो मुझे इससे कोई मतलब नहीं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म की बड़ी फैन हैं. महज 20 साल की अनन्या अपनी असल ज़िंदगी में काफी कूल हैं और वे कहती है कि मुझे सभी अच्छे लगते हैं. मैं अपने आसपास लोगों को कंफर्टेबल रखने में विश्वास करती हूं. साथ ही मेरी कोशिश रहती है कि सब मेरे आसपास खुश रहें  इससे पहले एक इंटरव्यू में अनन्य के पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने बताया था कि अनन्या के लिए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक ड्रीम डेब्यू है.

Box office collection : जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है केसरी

26 साल की लड़की संग अजय ने लड़ाया खूब इश्क, दे दे प्यार दे का पहला गाना रिलीज

उदयपुर पहुंची Angrezi Medium की टीम, फैंस ने ऐसे किया स्वागत

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स