खाली हाथ अनन्या पांडे को लौटना पड़ा घर, नाइट क्लब में नहीं मिली एंट्री
खाली हाथ अनन्या पांडे को लौटना पड़ा घर, नाइट क्लब में नहीं मिली एंट्री
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के साथ अपने फिल्मी सफ़र की शुरुआत की थी और इस फिल्म में अनन्या पांडे के किरदार को दर्शकों ने काफी प्यार दिया भी दिया है. हालांकि वो बात अलग है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमल न दिखा सकी. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री अनन्या पांडे के काफी ज्यादा फैंस मौजूद हैं और काफी कम उम्र में अभिनेत्री ने काफी शोहरत हासिल्क कर ली है, लेकिन हाल ही अनन्या के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अनन्या मुंबई के एक क्लब में गई थी, जहां उन्हें बाहर की रोक लियागया, लीडिंग डेली की रिपोर्ट की मने तो लोअर परेल के एक क्लब में अनन्या को एंट्री नहीं करने दी गई है, इसका कारण उम्र बताया गया है. दरअसल, बता यह है कि उस क्लब में एंट्री के लिए कम से कम 24 साल की उम्र ज़रूरी है. साथ ही आपको बात दें कि अभी अनन्या पांडे की उम्र महज 20 साल की है.

ख़ास बात यह रही कि नाइट क्लब अपने नियमों का पालन कर रहा था और अनन्या भी इस बारे में बहस नहीं कर सकती थी. जहां इसे देखते हुए उन्होंने घर लौटना ही उचित समझा. इसके साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नज़र आये थे. अनन्या अब फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में जल्द ही देखने को मिलेंगी. 

अब इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे विकी कौशल !

पापा के साथ डायरेक्टर के घर पहुंची जैकलीन, जानिए क्या है माजरा ?

यहां कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं जान्हवी, देखें वायरल तस्वीरें

अर्जुन ने शेयर की बचपन की फोटो, तो मलाइका ने पूछ लिया ऐसा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -