ज़ोया अख्तर की इस शानदार फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे, ये सुपरस्टार भी आएंगे नजर
ज़ोया अख्तर की इस शानदार फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे, ये सुपरस्टार भी आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड के जबरदस्त निर्देशकों में से एक जोया अख्तर अब तक लस्ट स्टोरीज तथा गली बॉय जैसी कई बेहतरीन मूवीज का डायरेक्शन कर चुकी हैं। इस बीच जोया अख्तर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबर में निरंतर यह दावा किया जा रहा कि वो शीघ्र ही अपनी आगामी मूवी में अनन्या पांडे को कास्ट करेंगी। 

48 वर्षीय फिल्म मेकर ने 30 जनवरी को 'लक बाय चांस' मूवी के 12 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाया। इसके पश्चात् रणवीर सिंह, आलिया भट्ट तथा कल्कि कोचलिन अभिनीत उनकी बीती फिल्म गली बॉय को ऑडियंस की ओर से बहुत प्यार मिला। इस मूवी को इंडिया की ओर से ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म के तौर पर भी चुना गया। इस फिल्म की कामयाबी के पश्चात् जोया अख्तर शीघ्र ही अनन्या पांडे के साथ हाथ मिलाएंगी। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है इसलिए इसके बारे में अधिक कुछ कहा नहीं जा सकता सिवाय। हालांकि मूवी में जोया एवं अनन्या साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं। अनन्या जोया की काफी बड़ी फैन हैं तथा फिल्म मेकर के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द आरम्भ कर दी जाएगी।' फिल्म के टाइटल को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जोया अख्तर शीघ्र ही अपनी इस मूवी को लेकर ऐलान कर सकती हैं। अनन्या पांडे इन दिनों शकुन बत्रा की आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी तथा दीपिका पादुकोण लीड किरदार में दिखाई देगी।

महिला फैन ने विक्की कौशल को दिया समोसा-जलेबी, अभिनेता ने कहा- वाकई इंदौर के समोसे...

मशहूर हॉलीवुड सिंगर ने पूछा- भारत में किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं? कंगना ने कहा-क्योंकि वो आतंकी हैं!

अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती थी वहीदा रेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -