टाइगर को किस कर बोली 20 साल की एक्ट्रेस, कहा- वो मेरे लिए बेस्ट
टाइगर को किस कर बोली 20 साल की एक्ट्रेस, कहा- वो मेरे लिए बेस्ट
Share:

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस मूवी में वे टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करती नजर आएगी. फिल्म के एक गाने ''मुंबई दिल्ली दी कुड़िया'' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ को ऑनस्क्रीन किस करती हुए भी नजर आई है. वहीं अब एक रेडियो शो में अन्नया पांडे ने टाइगर संग ऑनस्क्रीन किसिंग का एक्सपीरियंस भी साझा किया है.

खास बात यह है कि अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ को बेस्ट किसर का टैग दिया और एक्ट्रेस ने कहा कि- मां ये मेरी पहली किस थी. मैंने इससे पहले किसी को कभी किस नहीं किया है इसलिए मैं तुलना नहीं कर सकती हूँ. मेरे लिए ये पहली बेस्ट किस थी. जब टाइगर से इस किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं किस में बेस्ट हूं? मुझे नहीं पता मैं किस चीज में बेहतर हूं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मूवी के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. हाल ही में फिल्म क एटीएम इसके प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची थी, जहां टीम ने खूब मस्ती की थी. बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है एयर ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. ना केवल अनन्या बलि इस फिल्म से तारा सुतारिया भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. दोनों एक्ट्रेसेस को करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन लॉन्च कर रहा है.

धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

लखनऊ में रोड शो करेगी सोनाक्षी, अपनी माँ के लिए मांगेंगी वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -