अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी को मिली नयी फिल्म 'खो गए हम कहां'

बाॅलीवुड एक्टर्स अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव को आप सभी जल्द ही साथ देखने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत तीनों एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की नई फिल्म है। इस फिल्म के नाम का खुलासा हाल ही में हुआ है और तीनों का पहला लुक भी सामने आया है। आप देख सकते हैं फिल्म का नाम 'खो गए हम कहां' है और इसी फिल्म में तीनों स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आने वाले हैं। 'खो गए हम कहां' जोया अख्तर, अर्जुन वरेन सिंह और रीमा कागती द्वारा लिखित है और इस फिल्म की कहानी के बारे में खुलासा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

बताया जा रहा है यह आगामी परियोजना 'खो गए हम कहां' को बॉम्बे शहर में तीन दोस्तों की 'डिजिटल' एज की कहानी के रूप में बताया जाएगा। आप सभी को बता दें कि 'खो गए हम कहां' का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित, स्टार कास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर साझा किया जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप देख सकते हैं अनन्या ने पोस्टर को कैप्शन दिया, "अपने दोस्तों को ढूंढें और आपको फाॅलोवर्स की आवश्यकता नहीं होगी।" इसमें वह और सिद्धांत को आदर्श द्वारा ली गई एक सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इस पोस्टर के अलावा, फिल्म के निर्माताओं ने पात्रों के एक-दूसरे के साथ चिल करते हुए एक वीडियो भी जारी किया जो आप यहाँ देख सकते हैं। खबरों के अनुसार 'खो गए हम कहां' से अर्जुन वरैन सिंह अपने निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है।

महाराष्ट्र: आधी रात को बच्ची के गले में आ लिपटा सांप और फिर...

दक्षिण भारत में इस्लामिक खलीफा स्थापित करना चाहते थे आतंकी, NIA की चार्जशीट में खुलासा

धारिया कोंवर होंगे रायजर दल के थौरा प्रत्याशी: अखिल गोगोई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -