अनन्या पांडे ने इस ख़ास अंदाज में दी सुहाना को जन्मदिन की बधाई
अनन्या पांडे ने इस ख़ास अंदाज में दी सुहाना को जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का जन्मदिन है. आज सुहाना अपना 20वां जन्मदिन मना रहीं हैं. वैसे सुहाना का ये बर्थडे क्वॉरेंटाइन बर्थडे है लेकिन इसके बावजूद सुहाना अपने मुंबई वाले घर मन्नत से इसका पूरा लुत्फ उठा रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक अपने 20वें बर्थडे से एक शाम पहले भी सुहाना खान ने मन्नत से सनसेट के व्यू की एक खूबसूरत पिक्चर शेयर की थी जो बेहतरीन रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday) on

वैसे उसमे समुद्र पर सूर्य की काफी सुन्दर परछाई पड़ रही थी और पिक्चर एक बेहतरीन शांति का एहसास करा रही थी साथ ही इस पिक्चर को शेयर कर सुहाना ने कैप्शन में लिखा था, "सिनेमन गर्ल लाना लाना लाना !!!" वैसे सुहाना के बर्थडे की बात करे तो उन्हें फैन सुबह से ही विशेज दे रहे हैं, जी दरअसल सुहाना की बीएफएफ और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट कर उन्हें विश किया है.

उन्होंने लिखा है "दो चीजें जिन्हें मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं, पहला ग्रेट आउटडोर और दूसरी सुहाना... हैप्पी बर्थडे सुई... तुम हमेशा मेरी लिटिल बेबी रहोगी." इसमें सुहाना ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नज़र आ रही हैं साथ ही अनन्या ने ग्रीन कलर की प्रिंटेड शर्ट ड्रेस पहन रखी है.

लॉकडाउन में धड़ से अलग हुआ रितेश देशमुख का सिर

ट्विटर पर आकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने खोले कई राज

सरगुन और रवि के साथ बादशाह ला रहे हैं अपना नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -