एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शेयर किया ट्रडिशनल लुक, हॉटनेस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शेयर किया ट्रडिशनल लुक, हॉटनेस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो-वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. एक बार फिर से अनन्या का बेहद हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  लेटेस्ट फोटो में अनन्या बोल्डनेस का कहर बरपाती दिखाई दे रही है. फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. बात करें अनन्या के लेटेस्ट फोटो की, तो फोटो में अन्नया पांडे प्रिंटेड ब्लैक कलर के स्कर्ट टॉप में दिखाई दे रही है. हमेशा की तरह इसमें भी अनन्या सेक्सी पोज दे रही है. उनके इस पोज को देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं. 

अनन्या पांडे फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जुड़ी रहती है. इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे अपनी लेटेस्ट और हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अनन्या को 8.5 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं, जो उनकी सेक्सी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की अनन्या पांडे बॉलीवुड के चंकी पांडे की बेटी  है. 21 साल की अनन्या ने कम उम्र में ही पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने सबका दिल जीत लिया. इसके बाद अनन्या  हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आई थी. 

नीना गुप्ता ने फोटो शेयर कर गूगल से कहा- 'अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो...'

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जिनका दिल आया विदेशी पर, प्रीति जिंटा ने तो 41 की उम्र में लिए थे फेरे

स्कूल बॉय जैसा दिखने के लिए कार्तिक ने की जीतोड़ मेहनत, स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -