बोल्ड लुक में दिखीं अनन्या, तस्वीरें जोर-शोर से वायरल
बोल्ड लुक में दिखीं अनन्या, तस्वीरें जोर-शोर से वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पाण्डेय को तो आप जानते ही होंगे. चंकी पाण्ड्य द्वारा बॉलीवुड की कई फिल्मो में अभिनय किया गया है और अलग-अलग तरह के रोल उन्होंने अदा किए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि चंकी पाण्डेय ने बॉलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ फिल्मो में काम किया है और फिलहाल वे अपनी बेटी के चलते सुर्ख़ियों में हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उनकी बेटी अनन्या की पहले बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 रिलीज हुई है और इसमें वे अच्छा काम कर रही है. वहीं दूसररी ओर सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड लुक भी वायरल हुआ है. सभी फैंस उन्हें इसमें काफी पसंद कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस अनन्या फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 से बॉलीवुड में तहलका मचाने में लगी हुई है. इस फिल्म ने 8 दिनों में 60 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म के लिए अनन्या ने बहुत मेहनत की है और फिल्म में अनन्या और टाइगर के बीच अच्छी केमिस्ट्री भी नजर आने लगी है. आपको बता दें कि अनन्या ने हाल ही में खुलासा किया था की टाइगर के साथ किस सीन किया है जो की उनका पहला किस था. अनन्या अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनका नया लुक फिर वायरल हुआ है. 

ये होगा 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का नाम

नाना पाटेकर पर तनुश्री के वकील का बयान, कहा- वे मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे

सैटरडे को तैमूर ने जमकर मचाया मां के साथ धमाल, वायरल हुई वीडियो

प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -