फ़ूड मॉल के बाहर स्पॉट हुए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे
फ़ूड मॉल के बाहर स्पॉट हुए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रही हैं और हाल ही में उन्हें 'धड़क' एक्टर ईशान खट्टर के साथ देखा गया. वहीं दोनों जल्द ही 'खाली पिली' फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर दोनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. वहीं दोनों की इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी की जा चुकी है और इसके साथ ही फिल्म से जुड़ा इन दोनों का लुक भी सामने आ चुका है. अब हाल ही में दोनों को एक बार फिर से साथ देखा गया है.

जी दरअसल हाल ही में दोनों सितारे फ़ूड मॉल से बाहर आते हुए नजर आए. वहीं जैसे ही दोनों बाहर आए तो इन दोनों को पैपराजी ने घेर लिया और दोनों के फोटोज लेना शुरू किया. इस दौरान दोनों ने एक साथ मीडिया को पोज़ भी दिए. वहीं बात कारण दोनों के ड्रेस की तो अनन्या ने ऑफ़ व्हाइट कलर का ओवर साइज स्वेटशर्ट पहना था जिसके साथ उन्होंने नीचे लाइट ब्लू कलर का शॉर्ट पहना था. इसी के साथ उन्होंने येलो कलर की कैप भी पहनी थी जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी.

बात कारण ईशान की तो वह ऑफ व्हाइट कलर का टीशर्ट और रेड शॉर्ट्स पहने हुए नजर आए और दोनों ने अपने हाथ में केरी बैग भी लिए हुए हैं. इस दौरान दोनों का लुक बेहतरीन रहा. बात कारण दोनों की फिल्म की तो 'खाली पीली' की कहानी मुंबई के दो टपोरियों के बारे में है और यह एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म है. वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने बताया था कि 'उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में मजा आ रहा है. वह हमेशा से ऐसा फिल्म करना चाहती थीं और यह उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है.' इस फिल्म को लेकर इन दिनों बहुत चर्चाएं हो रहीं हैं.

नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें

कटरीना कैफ ने खोला अपने फिट रहने का राज़

इन टॉप 7 अभिनेत्रियों ने शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, एक नाच कर कमा रही हैं पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -