इस टीवी एक्ट्रेस ने करवाई लिप सर्जरी, सुबह उठते ही हुआ ऐसा हाल कि...
इस टीवी एक्ट्रेस ने करवाई लिप सर्जरी, सुबह उठते ही हुआ ऐसा हाल कि...
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा ले रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने भी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लिप सर्जरी करवाई है. जी हाँ, सोनी सब के कॉमेडी शो, ‘बीचवाले- बापू देख रहा है’ में अपने अंदाज से सभी कोई हैरान कर देने वाली अनाया खरे ने हाल ही में लिप सर्जरी करवाई है.

आप सभी हैरान रह गए ना कि इतनी उम्र में लिप सर्जरी, तो आपको बता दें कि हम उनकी रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं. दरअसल शो के आगामी ट्रैक में कॉस्मैटिक सर्जरी के मुद्दे को दिखाया जाने वाला है, क्योंकि चंचल (अनाया खरे) बोटेड लिप जॉब के साइड इफेक्ट को झेल रही है. वहीं शो में बॉबी (ज़ाकिर हुसैन) का ध्यान उसकी तरफ नहीं होने से चंचल परेशान हो जाती है, वह आकर्षक दिखने के लिये कई सारे हथकंडे अपनाती है और इसी सीरीज में वह पहली बार वेस्टर्न ड्रेस भी पहनती है और उसकी सारी कोशिशों के बावजूद, उसे बॉबी की तारीफ नहीं मिलती. वहीं उसकी लापरवाही से उसे दुख पहुंचता है, तो वह तुरंत ही होंठों को बेहतर बनाने की थैरेपी लेने की रूबी की सलाह को मान लेती है.

इसके बाद उसके साइड इफेक्ट के बारे में शीतल (अंकिता शर्मा) के आगाह करने के बावजूद वह ऐसा करती है वहीं थैरेपी के बाद अपने नये लुक को देखकर चंचल काफी खुश हो जाती है, लेकिन रात के बाद होंठ के सूज जाने से वह निराश हो जाती है और अब वह जिस तरह से दिख रही है, उससे शर्मिंदा होकर चंचल काफी ज्यादा निराश हो चुकी है. ऐसे में चंचल की भूमिका निभा रहीं, अनाया खरे ने इस बारे में हाल ही में बात करते हुए कहा, ‘’ बीचवाले’ एक ऐसा शो है जोकि रोजमर्रा के जीवन में आम नागरिक जिन समस्याओं से जूझ रहा है उन्हें सामने लाता है. यह बेहद अद्भुत है कि यह शो गंभीर संदेश को भी ह्यूमर के ट्विस्ट के साथ प्रस्तुत करता है. यह दर्शकों पर ठहाकों की बौछार कर रहा है. सारे कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं और सेट्स पर मस्ती करने का हम कोई भी मौका नहीं चूकते.‘’

'सिलसिला...' में ईशान को छोड़ इस व्यक्ति से शादी करेगी मौली, कुणाल रह जाएगा दंग..

इस टीवी एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही ईशा अंबानी को दी मात, लगी सबसे खूबसूरत

मिशन 2019: क्या लोक सभा चुनाव में भी हिंदुत्व के ही एजेंडे से उतरेगी भाजपा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -