'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल
'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल
Share:

टीवी के कई शोज में नकरात्मक किरदार निभा चुकीं अनन्या खरे आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आज अनन्या का 51वां जन्मदिन है. वह टीवी शो लाडो 2 में नजर आने वाली चौधराईन के किरदार में नजर आईं थीं ओर तब उन्हें खूब पसंद किया गया था. अनन्या रियल लाइफ में शो के किरदार से काफी अलग है शो में वे काफी गुस्सैल और बहुत बुरी सास के रूप में नजर आती थीं लेकिन रियल लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं है. रियल लाइफ में अनन्या काफी सुलझी हुई और अच्छी महिला है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अनन्या रियल रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है और वह अब भी बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं.

अनन्या को आप सभी ने लाडो 2 के पहले और भी कई टीवी शोज में देखा होगा जैसे - किरदार, निर्मला, ये शादी नहीं हो सकती, देख भाई देख, आहट, जूनून, मेरी माँ, ये है आशिकी आदि. टीवी शोज के अलावा अनन्या को फिल्मो में भी देखा जा चुका है. जी हाँ, वह फिल्म देवदास, चांदनी बार, शूल, जालिम, The Film, में नजर आ चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि उन्हें उनके किरदार और अच्छी अदाकारी की वजह से कई अवार्ड्स भी दिए जा चुके है जिनकी वह हकदार रहीं हैं. अनन्या पहले के समय में बहुत ही हॉट रहीं है लेकिन उम्र के साथ उनकी हॉटनेस कम होती गई और वे अब काफी सिम्पल नजर आती है.

अब तक अनन्या नकारात्मक भूमिका में ही नजर आईं हैं और वह खुद कहती है कि वह नकारात्मक किरदार ज्यादा अच्छे से निभा सकती है और लोग भी उन्हें इसी किरदार में पसंद करते हैं. वैसे अब अनन्या फिल्मो में नजर नहीं आती, लेकिन टीवी शोज में आज भी वह कहीं ना कहीं दिख जाती है.

श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही पागल हुए फैंस, कहा- 'इंडियन बियोंसे...'

श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -