हिसार में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के इमाम को थप्पड़ मारा
हिसार में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के इमाम को थप्पड़ मारा
Share:

हिसार : अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा एक इमाम से जबरन भारत माता की जय बुलवाने की कोशिश के साथ ही थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. बता दें कि हमले के विरोध में पहले बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला भी फूंका उसके बाद एक मस्जिद के बाहर यह घटना हुई.

इस मामले में बताया जा रहा है कि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को मस्जिद से बाहर निकाला और जबरन उन्हें भारत माता की जय बोलने के लिए कहा. तभी वहां मौजूद एक कार्यकर्ता ने इमाम को थप्पड़ मार दिया .बजरंगदल का विरोध नगर में रह रहे अवैध मुस्लिमों से है.बजरंगदल के एक कार्यकर्ता ने कहा कि जो हमारे साथ अत्याचार कर रहे हैं उन्हें सब्सिडी और हमे गोलियां मिल रही है. उन्होंने केंद्र सरकार और गृह मंत्री से माँग की है कि ऐसे अवैध लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो. बजरंग दल ने धमकी दी है कि ऐसे आदमियों जितने भी मुसलमान हैं उनको हरियाणा में रहने नहीं देंगे. इनको निकाल कर फेकेंगे. एक भी मुसलमान हमको अवैध रूप से नजर आया तो उनको जला देंगे.

बता दें कि बजरंगदल कार्यकर्ता ने यहां तक कहा कि इस देश में रहते हुए भारत माता की जय नहीं बोलते. मुस्लिम बहुल इलाकों में  हिंदु सुरक्षित नहीं हैं.  हर जगह पर हमले हो रहे हैं. जबकि जहां भी हिंदू बहुल इलाका है, वहां  मुस्लिम सुरक्षित है. इस घटना से साम्प्रदायिक तनाव बढ़ने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता.

यह भी देखें

कट्टरपंथियों से परेशान होकर अपना लिया हिंदू धर्म

6 मुस्लिम राष्ट्र के नागरिकों को हो सकती है अमेरिका का वीज़ा पाने में परेशानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -