अनंतनाग: सेना के ऑपरेशन में हिज्बुल के तीन आतंकी ढेर
अनंतनाग: सेना के ऑपरेशन में हिज्बुल के तीन आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: भारतीय सेना ने आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए, तीन आतंकियों को मार गिराया है. यह मुठभेड़ अनंतनाग जिले के हाकूरा इलाके में सेना और आतंकियों के बीच हुई, जिसमें आतंकियों को ढेर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि, मारे गए अलगाववादी पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसे थे और आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के लिए काम करते थे. 

रविवार देर रात करीब 12.30 के बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने भी इस मुठभेड़ की जानकारी दी. सूत्रों की मानें, तो आर्मी-सीआरपीएफ-एसओजी के ज्वाइंट ऑपरेशन में आतंकियों को ढेर किया गया है. यह ऑपेरशन सेना ने एक जानकारी मिलने के बाद चलाया, सेना को जानकारी मिली थी कि, कुछ आतंकी एक घर में छुपे हैं. जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चल कर आतंकियों को ढूंढ निकाला.

एसएसपी के मुताबिक, जवाबी फायरिंग में सेना ने तीनों आतंकियों को ढेर किया. बरामद की गई लाशों के कपड़ों के मुताबिक, ये आतंकी तहरीक-ए-मुजाहिद्दीन या हिजबुल मुजाहिद्दीन के हो सकते हैं. तीन आतंकियों में से दो का नाम मोहम्मद ईशा फाजली, सैयद औवस सैफी है. तीसरे आतंकी की पहचान होनी अभी बाकी है. आपको बता दें कि, 10 मार्च को श्रीनगर में एक पुलिस थाने में ग्रेनेड से हमला किया गया था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, जिसके अगले दिन आतंकियों द्वारा विधायक मजीद पद्दर के घर पर भी ग्रेनेड से हमला किया गया था, हालांकि उस वक़्त मजीद घर पर नहीं थे. 

जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकी हमले

J&K: शोपियां में सेना कैंप पर हुआ आतंकी हालमा

सेना ने पाकिस्तानी सेना के चार ठिकानो को उड़ाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -