आज होगा अनंत कुमार का अंतिम संस्कार, ये बड़े नेता होंगे शामिल
आज होगा अनंत कुमार का अंतिम संस्कार, ये बड़े नेता होंगे शामिल
Share:

बीजेपी के दिग्‍गज नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का सोमवार सुबह निधन हो गया. अनंत कुमार लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे. आज अनंत कुमार का अंतिम संस्‍कार बेंगलुरु में किया जाएगा. आज सुबह अनंत कुमार का पार्थिव शरीर पहले बेंगलुरु स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा और फिर बाद में उनका अंतिम संस्‍कार आज शाम को चामराज पेट स्थित श्मशान घाट पर किया जाएगा. आपको बता दें वरिष्ठ नेता अनंत कुमार के निधन पर सरकार ने तीन दिन का राजकीय शोक और एक दिन की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है.

दिग्गज नेता अनंत कुमार के अंतिम संस्‍कार में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत और भी कई बड़े राजनेताओं के शामिल होने की भी संभावना जताई जा रही है. गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरू में अनंत कुमार के परिवार से भेंट की और अपने सहयोगी को अंतिम विदाई दी. आपको बता दें अनंत कुमार के निधन से पीएम मोदी दुखी थे और उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने अपना खास दोस्त खो दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अस्पताल प्रशासन ने बताया था कि केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार का सोमवार तड़के बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. अनंत कुमार पिछले कई महीनों से फेंफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे. अनंत कुमार ने 59 वर्ष की उम्र में श्री शंकरा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केन्द्र में रविवार देर रात करीब दो बजे अंतिम सांस ली.

पूरे देश में लोकप्रिय नेता थे अनंत कुमार, आज देशभर में झुका रहेगा तिरंगा

मणिपुर फर्जी मुठभेड़ मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस की याचिका की खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने नहीं सुनी धारा 375 पर दाखिल याचिका, कहा अभी समय ठीक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -