भाजपा नेता को मिली सिर धड़ से अलग कर जान से मारने की धमकी
भाजपा नेता को मिली सिर धड़ से अलग कर जान से मारने की धमकी
Share:

 

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को अज्ञात फ़ोन नंबर से एक बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी है. बता दे कि कर्नाटक में आगामी 12 मई को विधानसभा चुनाव होने है. इसे देखते हुए अनंत हेगड़े को मिली इस धमकी को चुनावी रंजिश भी समझा रहा हैं. अनंत हेगड़े को यह धमकी रविवार देर रात फ़ोन पर मिली है. जहां आरोपी ने मंत्री को धमकी देते हुए कहा है कि सिर धड़ से अलग कर टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे. 

अनंत हेगड़े ने फिलहाल इस सम्बन्ध में अपने निजी सुरक्षाकर्मी सुरेश गोविंद शेट्टी की शिकायत पर सिरसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया हैं. मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले की जानकारी मंत्री ने ट्वीट कर दी हैं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, मंत्री के फ़ोन पर रविवार मध्यरात्रि करीब 2 बजे अनजान नंबर से फोन आया था, वहीं कुछ समय बाद अनंत के घर के लैंडलाइन नंबर पर अज्ञात नंबर से कॉल किया गया. लैंडलाइन पर आए हुए फ़ोन को अनंत हेगड़े की पत्नी ने रिसीव किया. जहां हेगड़े की पत्नी ने बताया कि वह शख्स कन्नड़ भाषा में बात कर रहा था, जब हेगड़े की पत्नी ने शख्स से पूछताछ की तो उसने फ़ोन काट दिया. लेकिन फिर एक बार लैंडलाइन फ़ोन पर किसी का फ़ोन आया. इस बार फ़ोन अनंत हेगड़े ने उठाया. फ़ोन उठाने के बाद अज्ञात बदमाश द्वारा मंत्री को जान से मारने की धमकी मिली. अज्ञात शख्स ने कहा कि तुम खुद को बहुत बड़ा नेता समझते हो. आरोपी ने मंत्री को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारा सिर धड़ से अलग कर टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे. 

2019 चुनाव : राहुल गांधी के हाथ में सत्ता आते ही देश को झेलने पड़ेंगे ये बड़े नुकसान...

विहिप प्रमुख ने भरी हुंकार, जल्द बनेगा भव्य राम मंदिर

कोर्ट का फैसला जो भी हो, राम मंदिर बनके रहेगा- विहिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -