आनंदैया दवा का वितरण आज से हुआ शुरू

आनंदैया दवा का वितरण आज से शुरू हो गया है। बता दें कि इससे पहले बी आनंदैया को दवा बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यहां ध्यान देने वाली बात है कि कृष्णापट्टनम में सीवीआर फाउंडेशन परिसर में दवा का वितरण किया जा रहा है। सबसे पहले इसे विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी के तत्वावधान में सर्वपल्ली निर्वाचन क्षेत्र के लोगों में वितरित किया जाएगा। अधिकारियों ने यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं कि जो लोग दवा लेने आते हैं वे कोरोना के सख्त नियमों का पालन करें। आनंदईश की टीम सर्वपल्ली और अन्य जगहों के लोगों को दवा देगी और बाद में अन्य लोगों को भी इसकी आपूर्ति की जाएगी।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोरोना वायरस पीड़ित और उनके रिश्तेदार कृष्णापट्टनम में आ रहे हैं क्योंकि सरकार ने आनंदैया दवा के वितरण के लिए हरी झंडी दे दी है। इससे पहले आनंदैया ने कहा था कि दवा सिर्फ सर्वपल्ली लोगों को बांटी जाएगी लेकिन लोग किसी न किसी तरह से दवा लेने के इरादे से उमड़ रहे थे. इसी के साथ सतर्क पुलिस ने हर जगह चेकपोस्ट स्थापित कर बाहरी लोगों को रोकने के उपाय किए हैं.

साथ ही कृष्णापट्टनम में धारा 144 लागू कर दी गई। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आनंदैया दवा वितरण के मुद्दे पर सत्ताधारी और विपक्षी दलों के बीच वाकयुद्ध जारी रहा। पूर्व मंत्री सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी कृष्णापटनम पोर्ट पुलिस स्टेशन के खिलाफ सेसरिथा टेक्नोलॉजीज द्वारा शिकायत दर्ज की गई और सोमिरेड्डी को चेतावनी दी गई। तेदेपा सोमिरेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज करने की कड़ी निंदा करती है। उनकी मांग है कि मामले को तुरंत वापस लिया जाए।

ससुर ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचा, बेटा पहुंचा पुलिस थाने

विश्व पर्यावरण दिवस पर लगा दिए भांग के पौधे, तलाश में जुटा एक्साइज डिपार्टमेंट

मुलायम के वैक्सीन लगवाने पर डिप्टी सीएम मौर्या का तंज, कहा- माफ़ी मांगे अखिलेश यादव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -