पत्नी अंगिरा की विदाई पर झलके आनंद तिवारी के आंसू, अभिनेत्री ने देखकर कही ये बड़ी बात
पत्नी अंगिरा की विदाई पर झलके आनंद तिवारी के आंसू, अभिनेत्री ने देखकर कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन की मशहूर अभिनेत्री अंगिरा धर एवं अभिनेता-निर्देशक आनंद तिवारी ने 30 अप्रैल को प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। शादी के डेढ़ माह पश्चात् उन्होंने अपनी वेड‍िंग तस्वीर साझा कर प्रशंसक संग यह खुशखबरी शेयर की थी। अब अंगिरा शादी के सुन्दर पलों को एक के पश्चात् एक साझा कर रही हैं। इस क्रम में अब एक और फोटो जुड़ गई है जो कि बहुत स्पेशल है। 

यूं तो विदाई में अक्सर दुल्हन रोती हैं मगर अंगिरा एवं आनंद की शादी में आनंद इमोशनल होते दिखाई दिए। जी हां, अंगिरा ने शादी के पश्चात् विदाई की तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पति आनंद के आंसू पोंछती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को साझा करते हुए अंगिरा ने लिखा- 'आपको पता है कि आप सही हाथों में हो जब विदाई पर आप नहीं हैं कोई और रो रहा है।।।' दोनों के मुस्कुराते चेहरे बता रहे हैं कि वे हमेशा के लिए एक-दूसरे का साथ पाकर कितने प्रसन्न हैं। 

इस प्यारे मोमेंट पर विक्की कौशल ने भी हार्ट इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरलीन सेठी लिखती हैं- मेरा दिल भर आया। इससे पूर्व अंगिरा ने दो और वेड‍िंग तस्वीरें साझा की थीं। इनमें लाल जोड़े में दुल्हन बनी अंगिरा बहुत सुन्दर दिखाई दे रही हैं। वहीं शेरवानी तथा सिर पर पगड़ी पहने आनंद भी कम हैंडसम नहीं लग रहे। शादी की पहली जानकारी आनंद ने दी थी। उन्होंने मंडप से अंगिरा संग अपनी वेड‍िंग तस्वीर साझा कर लिखा था- 'अंगिरा और मैंने अपनी मित्रता को आगे बढ़ाते हुए इसमें शादी की मुहर लगा दी है। इस अवसर पर हमारे परिवार, करीबी दोस्त तथा ईश्वर उपस्थिति रही।

100W के साथ लॉन्च हुई Mi TV 6 Series

नेशनल टीवी पर शादी करेगी अर्शी खान, स्वयंवर शो के लिए मांगी करोड़ो फीस

पत्नी निशा रावल के कारण फिर बढ़ी करण मेहरा की मुश्किलें, अब अभिनेत्री ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -