आज 'आनंद तिवारी' मना रहे अपना 36 वां जन्मदिन

आज 'आनंद तिवारी' मना रहे अपना 36 वां जन्मदिन

आनंद तिवारी एक फिल्म अभिनेता व स्टेज कलाकार है.आनंद तिवारी का जन्म आज ही के दिन 29 मई 1983 को मुंबई में हुआ था.आज उनका जन्मदिन है जिसके लिए उन्हे हमारी और से हार्दिक बधाई. चलिए इस मौके पर उनके जीवन में आगे बढ़ते हुए कुछ खट्टे मीठे जीवन के अनुभवो को आप से साझा करते है. 

इवेंट के लिए जब कैटरीना का नहीं हुआ मेकअप, तो सलमान ने खुद...

आनंद तिवारी लालन-पालन एक डॉक्टर परिवार में हुआ. लेकिन उसके बाद भी उन्हें बचपन से अभिनेता बनने की चाहत थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत गणपति और नवरात्री के पर्वों से की. उन्होंने मास मीडिया से स्नातक की पढ़ाई मुंबई विश्वविद्यालय से की है. आनंद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म बर्फी से की.  तिवारी ने हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की.  उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म उड़ान 2010 से की. इस फिल्म में आलोचकों द्वारा उनकी एक्टिंग की काफी सरहाना की गयी. 

अपारशक्ति खुजराना की पहली एल्बम का फर्स्ट पोस्टर आया सामने

अगर बात करे उनके वर्क फ्रंट के बारें मे तो वे नेटफ्लिक्स ऑरिजनल की 'लव पर स्क्वेयर फुट' के लिए फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में शुरुआत कर चुके अभिनेता-निर्देशक आनंद तिवारी ने कहा है कि वह हमेशा से फिल्म निर्माण के हर पहलू से जुड़ना और काम करना चाहते थे. रंगमंच से कॅरियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने 'स्लमडॉट मिलियनेयर', 'फेयर गेम', 'द प्रेसिडेंट इज कमिंग' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी!' जैसी फिल्मों में अभिनय किया.

Bharat Dialogue Video : सलमान खान ने शेयर किया एक और प्रोमो वीडियो

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा!

Street Dancer 3d : शूटिंग के बाद टीम के साथ मस्ती करते दिखे वरुण धवन, देखें वीडियो