कांग्रेस ने वित्त मंत्री के ऐलान को बताय नीरस, कहा उनको असल संकट का आभास नहीं
कांग्रेस ने वित्त मंत्री के ऐलान को बताय नीरस, कहा उनको असल संकट का आभास नहीं
Share:

नई दिल्लीः केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के संवाददाता सम्मेलन पर कांग्रेस ने तीखा हमला किया है। कांग्रेस ने वित्त मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस को नाकाफी और निराशाजनक बताया। पार्टी ने कहा कि वित्त मंत्री अर्थव्यवस्था की असल संकट से बेखबर और उनके पास कोई रोडमैप नहीं है। कांग्रेस के सीनियर नेता आनंद शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि यही स्थिति बनी रही तो कुछ महीनों में ही अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर देश को बहुत बड़े संकट का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने वित्त मंत्री से कहा कि, उन्हें देश के अर्थतंत्र की गाड़ी आगे की ओर चलाने की जिम्मेदारी मिली है। उन्हें रिवर्स गियर में गाड़ी नहीं चलानी चाहिए।

उन्होंने दावा किया, ' सरकार के पास कोई दृष्टि नहीं है। 23 अगस्त को जो घोषणा हुई थी उसके बाद कुछ नहीं हुआ। हालात में सुधार के बजाय खराबी आई है। वाहनों की बिक्री में लगातार गिरावट आ रही है। लाखों नौकरियां चली गईं।' पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश की वित्त मंत्री का संवाददाता सम्मेलन निराशाजनक और नीरस था। देश की आर्थिक स्थिति और संकट को देखते हुए ऐसे कदम की उम्मीद थी जिससे चीजें सही हों और नई शुरुआत हो।

मगर कोई ऐसा कदम नहीं उठाया गया जिससे यह लगे कि अर्थव्यवस्था को संकट से उबारने की दिशा में आगे बढ़ा जा रहा है।' उन्होंने दावा किया कि वित्त मंत्री इससे बेखबर हैं कि अर्थव्यवस्था को इस संकट से कैसे उबारा जाएगा। उन्होंने वित्त मंत्री और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि मंत्रियों के बयानों ने देश को चौंका दिया है। वे संकट के लिए युवाओं को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसके लिए वित्त मंत्री ने क्षमा भी नहीं मांगी। देश के लोगों को इतना बड़ा अपमान किसी मंत्री ने नहीं किया।

शहीद अफरीदी होंगे पाक के अगले पीएम ! लोग बोले ये तो पाकिस्तान को बेच डालेगा

संतोष गंगवार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, रोज़गार को लेकर कही ये बात

हिंदी दिवस पर गृह मंत्री के बयान का इस राज्य के सीएम मे किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -