कांग्रेस को 'बागियों' का सहारा, अब सोनिया के बचाव में उतरेंगे आनंद शर्मा और गुलाम आज़ाद
कांग्रेस को 'बागियों' का सहारा, अब सोनिया के बचाव में उतरेंगे आनंद शर्मा और गुलाम आज़ाद
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज यानी बुधवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। खबर है कि इस घटनाक्रम के बीच कांग्रेस की गतिविधियों में वरिष्ठ नेताओं गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा की खास 'वापसी' देखने को मिल सकती है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष के बचाव और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला करने के लिए G-23 के दोनों नेताओं को मैदान में उतार सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्मा और आजाद वर्ष 2020 में 23 नेताओं का पत्र सामने आने के बाद से ही ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के हेडक्वार्टर में प्रेस वार्ता नहीं कर रहे थे। अब खबर है कि कांग्रेस इन दोनों नेताओं को सामने लाने की तैयारी कर रही है। वहीं, इनके साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी दिख सकते हैं। खास बात है कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से जांच एजेंसी की पूछताछ के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सड़कों पर जमकर हंगामा किया था। खबर है कि उस दौरान दोनों नेता नदारद रहे थे। वहीं, जब पहली बार सोनिया को पूछताछ के लिए जांच एजेंसी ने तलब किया, तो दोनों ही वरिष्ठ नेता AICC हेडक्वार्टर पर दिखाई दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनिया गांधी से पहली बार 21 जुलाई को मामले में दो घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई थी। रायबरेली से लोकसभा सांसद सोनिया गांधी ने तब एजेंसी के 28 सवालों के जवाब दिए थे। ED ने उस वक़्त समाचार पत्र 'नेशनल हेराल्ड' और मामले में जांच के दायरे में आने वाली कंपनी 'यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड' के साथ उनकी संलिप्तता के संबंध में सवाल-जवाब किए थे।

केजरीवाल के 'पद्मविभूषण' हॉस्पिटल में भी कर रहे घपला, देखें ED को कैसे धोखा दे रहे सत्येन्द्र जैन

'BJP का एक ही मकसद है, हमें खत्म करना', संजय राउत ने बोला हमला

CM बनते ही बुरे उलझे शिंदे! सत्ता पर हुए काबिज लेकिन अब तक नहीं हो पाया ये बड़ा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -