आनंद मोहन का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- कर रहे हैं प्रताड़ित...
आनंद मोहन का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- कर रहे हैं प्रताड़ित...
Share:

पटना: पूर्व सांसद आनंद मोहन ने इल्जाम लगाया है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहरसा जेल में 14 वर्ष की आयु में कैद पूरी करने के बाद भी अवैध तौर पर उनकी जेल का समय बढ़ा कर उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को सहरसा जिला अदालत में सुनवाई के चलते मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए आनंद मोहन ने कहा, "या तो नीतीश कुमार मुझे गोली मार देंगे या मेरे खाने में जहर डाल देंगे।"

साथ ही आनंद मोहन ने कहा, "मैंने साढ़े पांच माह पूर्व 14 वर्ष का आजीवन कारावास पूरा कर लिया है, फिर भी नीतीश कुमार मुझे जेल से बाहर नहीं आने दे रहे हैं। यह सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का स्पष्ट उल्लंघन है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने मेरे सेल में मोबाइल रखने के गलत इल्जामों के तहत मुझे फंसाने के लिए सरकारी मशीनरी का उपयोग किया है।"

साथ ही आनंद मोहन ने बताया कि जिला मजिस्ट्रेट एवं सहरसा एसपी ने जिला जेल में छापेमारी की तथा आरोप लगाया कि उन्होंने मेरे सेल से 4 मोबाइल फोन जब्त किए हैं। उन्होंने कहा, "मैं पहले ही 14 वर्ष की आयु कैद पूरी कर चुका हूं, मैं जोखिम क्यों उठाऊंगा? उन्होंने मुझे जेल के भीतर बंद रखने के लिए झूठा इल्जाम लगाया है।" आनंद मोहन ने कहा, "छापे के चलते कलेक्टर तथा सहरसा के एसपी जेल के गेट के बाहर थे, जबकि DSP एवं SDO अंदर गए थे। उन्होंने मेरे सेल से 4 मोबाइल फोन जब्त करने पर प्राथमिकी दर्ज की। इसके अतिरिक्त उस वक़्त जेल परिसर में उपस्थित जेल अधीक्षक की याचिका पर शिकायत दर्ज कराई गई थी।"

जब लगभग ख़त्म ही हो गया था किसान आंदोलन, तब फूट-फूटकर रोया था एक नेता और फिर..

खादी ग्रामोद्योग को बढ़ावा देने के लिए जल्दी बनेगी रणनीति: शहनवाज हुसैन

कृषि कानून की वापसी पर बोले राहुल गांधी- अन्याय के खिलाफ़ ये जीत मुबारक हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -