आनंद महिंद्रा ने किया आगाह, कहा- इकॉनमी के लिए खतरनाक हो सकता है लॉकडाउन बढ़ाना
आनंद महिंद्रा ने किया आगाह, कहा- इकॉनमी के लिए खतरनाक हो सकता है लॉकडाउन बढ़ाना
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. वहीं सरकार लॉकडाउन 4.0 में छूट देते हुए इकॉनमी को पटरी पर लाने की कोशिश में लगी हुई है. इस बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने लॉकडाउन को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन बढ़ाना इकॉनमी के लिए विनाशकारी साबित हो सकता है.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "लॉकडाउन को आगे बढ़ाना न केवल इकॉनमी के लिए घातक होगा, बल्कि जैसा कि मैंने पहले भी ट्वीट कर कहा है कि यह एक अन्य स्वास्थ्य संकट को उत्पन्न करने वाला होगा." एक आर्टिकल का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के खतरनाक मनोवैज्ञानिक प्रभाव और गैर कोरोना मरीजों की अनदेखी एक भारी खतरा है. बता दें कि आनंद महिंद्रा ने लॉकडाउन 3.0 के बाद ही इसे खत्म करने का प्रस्ताव दिया था. हालांकि उन्होंने कहा था कि नीति निर्माताओं के लिए ये चयन करना कठिन है.

इस महीने की शुरुआत में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने कहा था कि यदि लॉकडाउन को काफी समय तक बढ़ाया जाता है, तो देश गहरे आर्थिक संकट से गुजरेगा. उन्होंने लिखा था कि लॉकडाउन लाखों लोगों को बचाने में सक्षम रहा है, किन्तु यदि इसे बढ़ाया गया तो इससे समाज के कमजोर वर्गों को गंभीर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -