आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, 'टूर ऑफ़ ड्यूटी' कर चुके युवाओं को देंगे खास मौका

नई दिल्ली: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने उन युवाओं को अपने यहां करियर बनाने का अवसर देने का ऐलान किया है, जो सेना में तीन वर्ष  की टूर ऑफ ड्यूटी कार्यक्रम के तहत नौकरी करने के बाद सेवानिवृत्त होंगे. बता दें कि टूर ऑफ ड्यूटी सेना का एक नया प्रस्ताव है जिसके तहत युवाओं को सिर्फ तीन वर्ष के लिए सेना में काम करना होगा, उसके बाद वो वापस लौटकर अपनी मर्जी का दूसरा करियर अपना सकते हैं. 

आनंद महिंद्रा ने एक मेल के माध्यम से आर्मी हेडक्वार्टर को अपना प्रस्ताव भेजा है. अपने मेल में उन्होंने कहा है कि युवा और फिजिकली फिट भारतीय नागरिकों को सेना में तीन वर्ष के लिए ऑपरेशन अनुभव देना बेहद शानदार फैसला होगा. मुझे पूरा विश्वास है कि सेना की ट्रेनिंग से उनके काम करने के तरीके में लाभ मिलेगा. उनके चयन और प्रशिक्षण की कड़ी प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा ग्रुप उन्हें अपने यहां काम करने का अवसर देने में प्रसन्नता महसूस करेगा. 

आपको बता दें कि सेना इस वक़्त एक प्रस्ताव पर काम कर रही है, जिसके तहत पुरुष और महिला युवाओं को तीन वर्ष के लिए सेना में काम करने का अवसर दिया जाएगा. इसे टूर ऑफ ड्यूटी का नाम दिया गया है. तीन वर्ष पूरा करने के बाद उन्हें वापस अपने पसंदीदा कैरियर में जाने दिया जाएगा. अभी सेना में अफसर बनने के बाद कम से कम 10 वर्ष तक काम करना पड़ता है. 

तमिलनाडु : गांव में भी शराब पीने के लिए बेताब दिखे लोग, उमड़ी भारी ​भीड़

रेल मंत्री पीयूष गोयल जमकर भड़के, इन्हें बताया मजदूरों की हालत का जिम्मेदार

इन राज्यों में प्रवासी मजदूरों की ट्रेन को नहीं मिली अनुमति

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -