टीम इंडिया के लिए आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, इन 6 खिलाड़ियों को तोहफे में देंगे गाड़ी
टीम इंडिया के लिए आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, इन 6 खिलाड़ियों को तोहफे में देंगे गाड़ी
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन की हर ओर तारीफ हो रही है. टीम इंडिया ने यह श्रृंखला ऐसी स्थितियों में जीती है, जब टीम चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही थी. इस सीरीज के आखिरी और निर्णायक टेस्ट मैच में टीम इंडिया के पास प्लेइंग इलेवन के लिए खिलाड़ी नहीं हो पा रहे थे. 

गाबा के मैदान पर हुए टेस्ट श्रृंखला के चौथे और अंतिम मुकाबले में टीम इंडिया के लिए दो खिलाड़ियों ने पदार्पण किया था. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए भी गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रचा दिया है. इस मैच में जीतने के बाद टीम इंडिया बॉर्डर गावस्कर सीरीज को 2-1 से जीतने में कामयाब भी हुई थी. जब टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से श्रृंखला जीतकर वापस भारत लौटे, तब उनका जोरदार स्वागत किया गया.

वहीं अब आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पदार्पण करने वाले खिलाड़ियों के लिए बड़ा ऐलान किया है. आनंद महिंद्रा ने ऐलान किया है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान पदार्पण करने वाले सभी 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा की नई गाड़ी तोहफे के रूप में देंगे. आनंद महिंद्रा के इस फैसले की भी सभी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। 

बाजार में वीकेंड राउंड अप, इस सप्ताह स्टॉक ने किया शानदार प्रदर्शन

महंगी हो सकती हैं चाय की चुस्कियां, जानिए कंपनियां क्यों बढ़ाना चाहती है दाम

आम बजट के लिए पारम्परिक हलवा सेरेमनी का आयोजन आज, ये दिग्गज रहेंगे शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -