राकेश झुनझुनवाला को लेकर आनंद महिंद्रा ने शेयर किया पोस्ट, बोले- 'ये अरबों की सलाह'

जाने माने मशहूर दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) को इस दुनिया को एक सप्ताह पहले अलविदा कह दिया था। किन्तु उनसे जुड़े कई किस्से अभी भी लोगों की जुबां पर हैं। लोग उनकी बातें एवं उनके दिए सलाह सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। ऐसा की पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर साझा किया जा रहा है, जिसमें राकेश झुनझुनवाला ने अपने 'सबसे खराब निवेश' के बारे में लोगों को बताया था। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस पोस्ट को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी इसे साझा किया है।

दरअसल, राकेश झुनझुनवाला ने कुछ वर्ष पहले दिए एक इंटरव्यू में अपने सबसे खराब निवेश का जिक्र किया था। उन्होंने बोला था- 'मेरा सबसे खराब निवेश मेरी सेहत है। मैं सभी लोगों से बोलूंगा कि वो सबसे ज्यादा अपनी सेहत में निवेश करें। शेयर हो रहे पोस्ट में लिखा गया है कि अरबों का मालिक शख्स अपने स्वास्थ्य से खुश नहीं है। राकेश झुनझुनवाला ने ये बात वर्ष 2019 में कही थी। जाहिर है अपनी खराब सेहत से चिंतित झुनझुनवाला ने हर किसी को पहले स्वयं के स्वास्थ्य में निवेश करने की सलाह दी थी।  

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा- 'इस पोस्ट को खूब साझा किया जा रहा है। अपने जीवन के अंतिम दिनों में राकेश ने अब तक की सबसे मूल्यवान एवं लाभदायक निवेश की सलाह दी थी। यह वो सलाह है जिसका दाम अरबों में है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसके लिए आपके वक़्त का निवेश करना होता है, न कि आपके पैसे का'। राकेश झुनझुनवाला को किडनी, डायबिटीज सहित कई अन्य बीमारियां थीं।

दिहाड़ी मजदूर को मिला लाखों का आयकर नोटिस, दर्ज हुई शिकायत

प्रेमिका ने ही कर डाली प्रेमी की हत्या, जानिए मामला

प्रेमिका के लिए हदें पार गया प्रेमी, जानिए पूरा मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -