+

आनंद महिंद्रा ने बताया मोबाइल चार्ज करने का अनोखा तरीका

आनंद महिंद्रा ने बताया मोबाइल चार्ज करने का अनोखा तरीका

महिंद्रा समुह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं| हमेशा उनके ट्वीट समाज को एक सीख देते है। अगर आनंद महिंद्रा को किसी खास घटना के बारे में पता चलता है तो वो मदद करने के लिए बोलते हैं, वहीं अगर कोई जुगाड़ दिखता है तो उसे भी ट्वीटर के माध्यम से लोगों में शेयर भी करते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने मोबाईल चार्ज करने का एक नायाब तरीका लोगों के बीच साझा किया है।

किसी भी मोबाइल को चार्ज करने के लिए एडॉप्टर और वायर की मदद ली जाती है। लेकिन वायर छोटी हो जाने के कारण से कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि मोबाइल रखने की जगह भी नहीं होती है। ऐसे में बहुत परेशानी होती है और समझ में नहीं आता है कि फोन कैसे चार्ज किया जाए। अब कील ठोककर फट्टा तो लगा नहीं सकते। परन्तु महिंद्रा समुह के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा जुगाड़ भी साझा किया है जो मोबइल चार्ज करने वाले शख्स को चैन दे सकता है।

 

आनंद महिंद्रा इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखते हैं कि ‘बीते वीकएंड में गोवा में था। मैंने वहां ऐसा ट्राय किया और काम बन गया (जबकि यह फोटो किसी ने #whatsappwonderbox पर पोस्ट की थी), मेरा सेलफोन कभी इतना कंफर्टेबल नहीं लगा।’ मोबाइल चार्ज करने के इस जुगाड़ के साथ-साथ लोगों की निगाहें इस जुते के ब्रांड पर भी अटक गई। जिसमे गोल्ड स्टार ब्रांड के जुतों का भारत के गांवों में गजब का क्रेज है।

भारत में HP Chromebook x360 लैपटॉप हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में लगातार 11 घंटे तक करेगा काम

Motorola One Hyper पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

हांगकांग: पॉलिटेक्निक विश्वविद्यालय परिसर में मिले रासायनिक और पट्रोल बम, पुलिस सतर्क