भारत के लिए पहला गोल्ड मैडल लाने वाले नीरज को महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष देंगे ये खास उपहार

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को बिल्कुल नई महिंद्रा एक्सयूवी700 उपहार में देने का वादा किया है। भाला फेंकने वाले को भारतीय वाहन निर्माता की आगामी एसयूवी मिलेगी जो भारत में अभी तक महिंद्रा का सबसे प्रीमियम और तकनीकी रूप से बेहतर उत्पाद है। ट्विटर पर एक फॉलोअर को जवाब देते हुए, जिसने उनसे चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने के लिए कहा। हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा व्यक्तिगत सौभाग्य और सम्मान होगा।"

एमएंडएम लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और एमएंडएम लिमिटेड के सीईओ ऑटोमोटिव डिवीजन विजय नाकरा को टैग करते हुए, महिंद्रा ने उनसे "कृपया एक को उसके लिए तैयार रखने" के लिए कहा। एक अन्य ट्वीट में, एक सिक्का साझा करते हुए जिसमें भाला फेंकने वाले का प्रतीक था, उन्होंने कहा कि द जेवलिन थ्रो यकीनन स्मारक सिक्कों के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली छवि है। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को टैग करते हुए, #नीरज चोपड़ा को चित्रित करते हुए आधिकारिक तौर पर जारी करने की आवश्यकता है।

उपहार के बारे में बताते हुए Mahindra XUV 700 को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा। जहां 2.2 पेट्रोल विकल्प का अधिकतम आउटपुट 200bhp है, वहीं 2.2-लीटर mHawk इंजन 185 bhp का उत्पादन करने के लिए सुसज्जित है। दोनों इंजन विकल्प मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ आएंगे। आपको बता दें कि इसकी कीमत 20 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

पीएम मोदी को सीएम ममता बनर्जी ने लिखा पत्र, की ये मांग

15 अगस्त से पहले लाल किले पर हुआ बड़ा बदलाव, मुख्य द्वार पर बनाई गई लोहे की दीवार

आखिर क्यों मनाया जाता है ‘अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली दिवस’, जानिए इसका महत्व

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -