फेसबुक पर भावुक हुए आनंद कुमार, बताई फिल्म की रिलीज़ डेट
फेसबुक पर भावुक हुए आनंद कुमार, बताई फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

जल्द ही ऋतिक रोशन देश के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक 'सुपर 30' में नजर आने वाले है. ये ऋतिक के करियर की पहली बायोपिक फिल्म है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में आनंद कुमार ने फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा किया है. आनंद कुमार ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है. जिसमे उन्होंने बताया है कि फिल्म 23 नवम्बर 2018 को रिलीज़ होगी.

आनंद कुमार ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, ''देखिए ना वक्त अपनी रफ्तार से चलता रहा और पता भी नहीं चला कि कैसे 8 साल बीत गए. जब मशहूर स्क्रिप्ट राइटर संजीव द्त्ता ने मेरे जीवन पर बनने वाली फिल्म की कहानी का ख़ाका खींचा था. आगे भी यह अल्हड़ वक्त चलता ही रहेगा''.

उन्होंने आगे लिखा कि, ''हिचकोले खाते हुए बेपरवाह और फिर आज ठीक एक साल बाद यानी 23 नवंबर 2018 को फिल्म रिलीज़ हो जाएगी. मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा है. फिल्म बना रही टीम जिस तरह से अपनी पूरी ताकत झोंककर बगैर रात-दिन के फर्क किये इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वक्त इस फिल्म को हमेशा याद रखेगा''.

फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल है. और इस फिल्म को फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है. इस फिल्म की कहानी बिहार के रहवासी आनंद कुमार पर आधारित है जो हर साल अपनी कोचिंग संस्थान सुपर 30 में देशभर के गरीब और पिछड़े वर्ग के 30 बच्चो को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते है. और हर साल उनकी कोचिंग के लगभग सभी बच्चे आईआईटी के लिए सिलेक्ट भी हो जाते है. इस महान काम के लिए आनंद कुमार को देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी सम्मानित भी कर चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जूली-2': एक्ट्रेस का शानदार बोल्ड अंदाज़ लेकिन फिल्म की कहानी फीकी

खास दोस्त के साथ दीपिका ने शेयर की बचपन की खास फोटो, लग रही हैं क्यूट

'कड़वी हवा' : शानदार कहानी के साथ फिल्म में है एक इमोशनल टच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -