सोनम को लेकर क्या सोचते हैं आनंद आहूजा, शादी की सालगिरह पर किया खुलासा
सोनम को लेकर क्या सोचते हैं आनंद आहूजा, शादी की सालगिरह पर किया खुलासा
Share:

अपनी शादी की पहली सालगिरह पर दिल्ली के व्यवसायी आनंद आहूजा ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम के. आहूजा के लिए एक प्यार भरा संदेश लिखा है. ख़ास बात यह है कि इस सन्देश में जिसमें उन्होंने सोनम को अपना 'गाइडिंग स्टार' कहा है और यह दोनों के लिए एक वाकई ख़ास बात है. आनंद ने मंगलवार रात को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की अंगूठी की तस्वीर भी साझा की. दोनों ने पिछले साल शादी कर ली थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर के साथ आनंद ने लिखा है कि, 'मुझे यह पोस्ट करना इसलिए पसंद नहीं है, क्योंकि मुझे जूते पसंद हैं (और तुम जानती हो कि मुझे जूते बहुत पसंद है), क्योंकि नीचे देखना मुझे वर्तमान में, जमीन से जुड़े रहना और खासकर आभारी रहने की याद दिलाता रहता है और मैं तुम्हें यह बता सकता हूं कि जब मैंने ये लिए थे तब हम कहां पर थे और हम उस समय किस तरह से महसूस कर रहे थे. 

सोनम के पति आनंद ने आगे लिखा कि, 'आज, हमारी शादी को एक साल और हमारे रिश्ते को पूरे तीन साल हो गए हैं. आपका जीवनसाथी आपका सबसे अच्छा दोस्त हो और ऐसा इंसान हो जो आपको बेहतर करने के लिए लगातार ही प्रेरित करता रहे और ऐसा शख्स हो जो बिना शर्त के आपसे प्यार करें आपको प्यार दें. हालांकि जब आप गलत हों तब आपको वो बताए भी और इससे बड़ा सौभाग्य और कोई नहीं हो सकता. आपको बता दें कि सोनम और आनंद ने मई 2018 में 7 फेरे लिए थे. 

'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -