शादी के बाद रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आए सोनम और आनंद आहूजा
शादी के बाद रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आए सोनम और आनंद आहूजा
Share:

सोनम कपूर की शादी से तो सभी वाकिफ हैं. सोनम ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की जो 8 मई को सम्पन्न हुई. सोनम अब कपूर से आहूजा बन चुकी हैं और शादी के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट नाम भी बदल लिया. हाल ही में सोनम के पति आनंद आहूजा ने अपनी और सोनम की एक तस्वीर शेयर की हैं जो उनकी शादी के बाद की पहली तस्वीर हैं. जी हाँ, हाल ही में आनंद आहूजा ने सोनम के गले लगते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं जो वाकई में गजब हैं इसी के साथ आनंद ने एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की हैं. आपको बता दें कि सोनम और आनंद की शादी की शादी की रस्मे 6 मई से शुरू हो गई थी सबसे पहले मेहँदी रस्म हुई और उसके बाद संगीत सेरेमनी और फिर शादी और वेडिंग रिसेप्शन.

सोनम हर समय बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आई और उन्हें हर बार बहुत ही अलग अंदाज में देखा गया. सोनम और आनंद की शादी की बाद की ये तस्वीर भी बहुत प्यारी हैं और आकर्षक भी. सोनम और आनंद इस तस्वीर में एक-दूजे के गले लगते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो बहुत ही आकर्षक और शानदार हैं. सोनम ने आनंद को किस करते हुए तस्वीर अपलोड कि हैं तो आनंद ने सोनम को.

दोनों की आकर्षक जोड़ी को खूब पसन्द किया गया हैं. आपको पता हो जल्द ही सोनम 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में नजर आने वाली हैं साथ ही वह 'Cannes 2018' में भी शिरकत करने वाली हैं.

शाहरुख़ और सलमान को एक साथ डांस कराने में मीका के छूटे पसीने

सोनम कपूर के रिसेप्शन में श्वेता बच्चन नंदा का क़ातिलाना अदाओं भरा डांस

जेल में संजू के इस लुक से मिले थे राजकुमार हिरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -