सोनम का हैरी पॉटर लुक वायरल, पति आनंद ने शेयर की सेक्सी तस्वीर
सोनम का हैरी पॉटर लुक वायरल, पति आनंद ने शेयर की सेक्सी तस्वीर
Share:

एयरपोर्ट पर हाल ही में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के फोटो के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ख़ास बात यह है कि यह तस्वीर पुरानी है और इस पुरानी तस्वीर को आनंद अहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खदु शेयर किया है. इसमें दोनों फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान फ्लोर पर बैठे हुए देखें जा सकते हैं. सोनम कपूर हैरी पॉटर लुक में देखी जा सकती हैं. 

इस पुरानी तस्वीर में सोनम कपूर ग्लास और सिर पर हैट पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी ओर उनके पति आनंद आहूजा अपने गोद में लैपटॉप लेकर बैठे हुए देखें जा सकते हैं और उन्होंने अपना हाथ सोनम के सिर पर रखा हुआ है. इसके अलावा दोनों के पास लगेज बैग भी आप देख सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल शादी कर ली थी. दोनों की शादी को करीब एक साल पूरा होने वाला है और इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने शादी में शिरकत भी की थी. एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने कहा था कि आनंद के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई. इस दौरान उन्होंने कहा था- ''हमने मिलने से पहले लगभग 2 महीने तक फेसबुक, स्नैपचैट और फोन पर भी बात की थी. इससे बाद हमने लंदन में मिलने का फैसला लिया गया. जहां दोनों आज वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Airport Shenanigans w my #TBT

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

ट्विंकल की अजीबोगरीब ख्वाहिश, कहा- मरने के बाद मेरी...'

Setters Trailer : आफताब शिवदासानी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कुछ ऐसी होगी कहानी

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -