आनंद आहूजा ने शेयर की पुरानी और बेहद खूबसूरत तस्वीर, जताया प्यार
आनंद आहूजा ने शेयर की पुरानी और बेहद खूबसूरत तस्वीर, जताया प्यार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. ये ऐसे कपल हैं जो न सिर्फ पब्लिक में खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी हैपी मैरिड लाइफ के फोटोज पोस्ट कर दूसरों को कपल गोल्स देते दिखते हैं. मौका मिलते ही दोनों एक दूसरे के बारे में कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और साथ ही कुछ खास तस्वीरें भी जो उनके लिए खास होती हैं. ऐसे ही सोनम के पति आनंद ने एक ऐसी ही पुरानी तस्वीर शेयर की है. 

बता दें, आनंद आहूजा ने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने जाहिर किया कि सोनम से शादी करने के बाद उनका हर दिन कैसा गुजरता है. शादी के बाद वो कितने खुश हैं उनके इस पोस्ट से आप भी समझ जायेंगे. बता दें, शेयर की गई यह फोटो सोनम कपूर की उस बर्थडे पार्टी की है जो उन्होंने मुंबई में रखी थी. फोटो में सोनम और आनंद खिलखिलाकर हंसते दिख रहे हैं. वहीं आनंद हंसते हुए अपनी पत्नी की ओर प्यार से देखते भी नजर आए. यहां देखें तस्वीर. 

इस तस्वीर को शेयर कर आनंद ने सोनम के लिए प्यार जाहिर किया और लिखा 'हर दिन शानदार है'. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई. बता दें कि, आनंद और सोनम की शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं. इस बीच ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों के बीच खटास आने लगी है, लेकिन कपल ने इन रिपोर्ट्स को बकवास बताया था. दोनों के बीच काफी प्यार है और दोनों ही एक दूसरे से काफी प्यार भी करते हैं. 

अर्जुन से रिश्ते पर बोलीं मलाइका, अभी मुझे एक और...'

अनिल कपूर को बूढ़ा नहीं दिखा सका फेस ऐप, यंग के यंग दिखें सुपरस्टार

फोटो को मिलें 26 लाख लाइक, बोट पर ही इंटीमेट हुए निक-प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -