...तो आज अनामिका मजूमदार होती 7 करोड़ की मालकिन
...तो आज अनामिका मजूमदार होती 7 करोड़ की मालकिन
Share:

आपको बता दे की अभी तो फ़िलहाल टीवी चैनल पर महानायक अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति के ही चर्चे है. सोनी टीवी का शो कौन बनेगा करोड़पति-9 आजकल दर्शकों की पहली पंसद बना हुआ है. शो जबसे ऑन-एयर हुआ है BARC रेटिंग में टॉप पर छाया हुआ है. अभी हाल ही में इस शो में बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी भी हमे नजर आ चुकी है तो वही बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु भी केबीसी के मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है. वैसे भी केबीसी9 की पहली करोड़पति अनामिका मजूमदार बन चुकी है. जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है. इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं. इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं.

फिर बाद में उन्होंने शो से क्विट कर दिया था. जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार 1 करोड़ तक पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. हालांकि वह 7 करोड़ के जैकपॉट वाले सवाल का जवाब नहीं दे पाई और उन्होंने शो क्विट कर दिया. लेकिन जिस सूझ-बूझ के साथ वह 1 करोड़ तक पहुंचीं वह भी काबिलेतारीफ है. हालांकि प्रोमो या खबरों में 7 करोड़ के सवाल का खुलासा नहीं हो पाया है. अनामिका के 1 करोड़ जीतने पर बिग बी की भी खुशी का ठिकाना ना था.

आपको बता दे की अनामिका मजूमदार ने 1 करोड़ जीतने के बाद 7 करोड़ का जैकपॉट प्रशन नहीं खेला. जैकपॉट सवाल में उनसे पूछा गया था कि 'इनमें से कौन सी जोड़ी नोबेल पुरस्कार जीतने वाले अभिभावक और संतान की जोड़ी नहीं है?' अनामिका इस सवाल के जवाब में काफी कंफ्यूज हो गई थीं. उनके पास सभी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थीं और वो इतना बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहती थीं.
 
बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -