पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा बुजुर्ग, नजारा देखकर उड़े डॉक्टर्स के होश
पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा बुजुर्ग, नजारा देखकर उड़े डॉक्टर्स के होश
Share:

आए दिन कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले में जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में 59 साल के एक बुजुर्ग की कोलोनोस्कोपी की जा रही थी लेकिन तभी डॉक्टर्स को मरीज के पेट के अंदर एक रेंगता हुआ लेडीबग दिखा। यह देखकर डॉक्टर्स की टीम हैरान रह गई कि पेट के अंदर ये कीड़ा ज़िंदा कैसे है?

मिली जानकारी के तहत डॉक्टर्स को ये कीड़ा भी ज़मीन पर रेंगने वाला गुबरैला या फिर लेडी बग जैसा लग रहा था। इस दौरान शुरुआत में डॉक्टरों ने जब इस कीड़े को पेट के अंदर रेंगते हुए देखा, तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने सोचा आखिर कीड़ा पेट में ज़िंदा कैसे है। उसके बाद डॉक्टर्स ने अंदाज़ा लगाया है कि जब शख्स सो रहा होगा, तभी कीड़ा उसके मुंह के जरिए उसके पेट में पहुंचा होगा। मिली जानकारी के तहत सुबह जब शख्स को पेट दर्द की शिकायत हुई तो वह डॉक्टर्स के पास पहुंचा और डॉक्टर्स ने कीड़े को देखकर हैरानी जताई।

अस्पताल में मरीज की कोलोनोस्कोपी की तैयारी चल रही थी, इससे उसके पेट की सफाई हो गई। आप सभी को बता दें कि इसी प्रक्रिया में लेडीबग को इंसान के पाचन तंत्र से निकलने वाले एंजाइम्स से बचने का मौका मिल गया हो और वो आंतों में चिपकी रही। सबसे गंभीर बात तो यह है कि डॉक्टर भले ही कीड़े को देखकर हैरान हों, लेकिन इसस पहले भी एक शख्स के पेट में कॉकरोच ज़िंदा पाए जाने की घटना सामने आ चुकी है।

अपने पूरे परिवार की तस्वीर शेयर कर करीना ने पति को दी जन्मदिन की बधाई

Video: 'अल्लाह से दुआ है कि अमेरिकी फ़ौज अफ़ग़ानिस्तान से निकले और हम हिन्दुओं का कत्लेआम करें'

'डायरेक्ट एक्शन डे' के दिन 'खेला होबे दिवस' मनाएगा बंगाल, जानिए क्या है ममता का प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -