फेसबुक पर दोस्ती, वॉट्सऐप पर चैटिंग और एक किसान की हो गई अमेरिकन युवती
फेसबुक पर दोस्ती, वॉट्सऐप पर चैटिंग और एक किसान की हो गई अमेरिकन युवती
Share:

भोपाल: साउथ अमेर‍िकन दुल्हन और देसी दूल्हा, कुछ इसी तरह का दृश्य होली के द‍िन मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में दिखाई दिया, जहां एक क‍िसान के साथ साउथ अमेर‍िकन अधिकारी ने सात फेरे ल‍िए। फ‍िर पत‍ि-पत्नी के रूप में दोनों ने साथ होली खेली। होशंगाबाद के छोटे से ग्राम विसोनी के युवक किसान दीपक राजपूत की मुलाकात साउथ अमेरिका की जेली लिजेथ से फेसबुक पर हुई, जो इस होली पर शादी में तब्दील हो गई। जेली लिजेथ, अमेरिका के मानव संसाधन विभाग में अफसर हैं। 

जरा बच कर रहना इनसे, ये हैं खतरनाक घूंघट वाली औरतें...107 साल का हुआ 'बिहार', जानिए इस राज्य से जुड़ी कुछ रोचक बातें

दीपक की अमेरिकन प्रेमिका से मित्रता तीन वर्ष पहले फेसबुक पर शुरू हुई थी। प‍िछले 6 महीने में वॉट्सऐप पर चैट‍िंग और फोन पर वार्तालाप से दोस्ती, प्यार में तब्दील हो गई।  गत दो महीने से जेली लिजेथ भारत आई हुई हैं। इस दौरान दोनों ने कई बार मुलाकात की। फ‍िर होली के दिन दोनों ने नर्मदा नदी के किनारे पर स्थित चित्रगुप्त मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज से विवाह कर लिया। इसके बाद जेली और दीपक ने एक साथ होली भी खेली। दोनों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाया और एक-दुसरे को जन्मों-जन्मों तक साथ निभाने का वचन भी दिया। 

आपको जोश से भर देंगे भगत सिंह के यह 10 विचार

दीपक ने बताया है कि, 'हम तीन साल से फेसबुक पर दोस्त थे। पिछले छह महीनों में हमारी वॉट्सऐप के जरिए और फोन पर बात होने लगी थी। जेली पिछले दो महीने से भारत आई हुई हैं। भारतीय संस्कृति और विचारों से वे काफी प्रभावित है। इस कारण वो शादी के ल‍िए तैयार हो गई।' अदालत के दस्तावेज बनाने वाले वकील आनंद दुबे ने कहा है कि, 'दीपक ने मुझे बताया क‍ि वो साउथ अमेरिका की एक लड़की से विवाह करना चाहता है। हमने आदलत से उनके लीगल दस्तावेज बनवा लिए हैं। इसके बाद अब इन्होंने वैद‍िक रीति-र‍िवाज से विवाह किया।' 

खबरें और भी:-

अपने बच्चों के लिए पोर्न फ़िल्में बनाएंगी यह मां

इस देश में इंसान नहीं बल्कि रोबोट करेंगे चौकीदारी

हिंदी का 'चड्डी' शब्द ऑक्सफ़ोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी में हुआ शामिल, ये है मतलब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -