गैंगरेप का शिकार हुई एमबीए की छात्रा

Feb 15 2020 01:20 PM
गैंगरेप का शिकार हुई एमबीए की छात्रा

हाल ही में उत्तर प्रदेश से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में हापुड़ जिले में जो हुआ है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल यहां पर एमबीए की छात्रा से अपहरण कर गैंगरेप को अंजाम दिया गया है। वहीं छात्रा के पिता ने चार लोगों के खिलाफ मामला दायर करवा दिया है। खबरों के मुताबिक छात्रा को बरादम करने के बाद पुलिस आरोपियों की तालश में जुट गई है और इस मामले को बीते गुरुवार का बतया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार शाम छात्रा मेरठ से घर के लिए रावणा हुई थी उसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ कि छात्रा अपने घर नहीं पहुंची।

उसके घर ना आने पर घर के लोगों ने छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा का फ़ोन नहीं लग पाया। उस समय छात्रा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा था जिसे लेकर परिजन परेशान हो गए और थाने गए। वहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में परिजनों द्वार शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने छात्रा की तलाशी आरम्भ कर दी है। वहीं पुलिस ने छात्रा के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे घायल अवस्था में बुलंदशहर के स्‍याना से बरामद कर लिया और पुलिस ने छात्रा को इलाज के लिए मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''छात्रा के परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा को स्‍याना थाना क्षेत्र के चांदपुर से बरामद किया गया है।'' आगे पुलिस ने कहा कि, ''परिजनों की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।''

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने

दूल्हे सहित 10 लोगों को लगी गोली और फिर जमकर हुई मार-पीट