इंटीमेसी सीन का एक दायरा तय है- अमृता राव
इंटीमेसी सीन का एक दायरा तय है- अमृता राव
Share:

बड़े परदे से दूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव का कहना है कि, वह जब भी जोधपुर जाती है वहां के लोग उन्हें हर बार एक नया सप्राइज देते हैं. बता दे कि, अमृता राव लक्की बाल निकेतन सीनियर सेकैंड्री विद्यालय के वार्षिकोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची थी.

इस दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "जिस तरह लक्की बाल निकेतन स्कूल ने मुझे बुलाया है मैं अपने आपको बहुत ही लकी समझती हूं. शिक्षा के प्रति जो मैरी रुचि है वह दिन ब दिन बढ़ती जाती है. वक्त के साथ-साथ जिस तरह शिक्षा में बदलाव आया है जिसके चलते बच्चे अलग-अलग तरह की शिक्षा प्राप्त करने के साथ जिस तरह संगीत मय शिक्षा भी प्राप्त कर रहे हैं." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैं जब भी जोधपुर में जब भी कदम रखती हूं तो यहां के लोग मुझे हर बार एक नया सप्राइज देते हैं."

इस दौरान अमृता ने फिजिकल इंटीमेसी को लेकर कहा कि, "इस इस तरह के सीन्स में मैं खुद को कंफर्ट महसूस नही करती इसलिए मैने अपने लिए एक दायरा तय किया है." बता दे कि, अमृता राव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म 'अब के बरस' से की थी. इस फिल्म का निर्देशन राज़ कंवर ने किया था. लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान फ़िल्म 'इश्क विश्क' से मिली. इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर नजर आये थे.

ये भी पढ़े

स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी

मोहन बाबू बनेंगे खलनायक

न्यू ईयर के मौके पर हनी सिंह का खास तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -