शख्स ने 'कूकर' से रचा ली शादी, बोला- 'ये शांत है, ज्यादा बात नहीं करता'
शख्स ने 'कूकर' से रचा ली शादी, बोला- 'ये शांत है, ज्यादा बात नहीं करता'
Share:

नई दिल्ली: आप सभी ने लड़के-लड़की की, दो लड़कियों की, यहाँ तक की दो लड़कों की भी आपस में शादी देखी होंगी, मगर क्या आपने कभी ये देखा है कि किसी शख्स ने कुकर से शादी की हो. शायद नहीं. लेकिन आपको बता दें ये बात सच है, जिसका सबूत आप तस्वीरों में देख सकते हैं. दरअसल, एक इंडोनेशियाई व्यक्ति की अपने प्यारे कुकर से शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो गई हैं. वह आदमी सफेद शादी की पोशाक पहने नज़र आ रहा है. जबकि दुल्हन ने केवल एक शादी का घूंघट पहना है. हमारे कहने का मतलब है कुकर के ऊपर एक कपड़ा नज़र आ रहा है.

तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन एक साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में दूल्हा शादी के कागजात पर दस्तखत करते दिखाई दे रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपनी दुल्हन को किस करते नज़र आ रहा हैं. तस्वीर में आप कैप्शन में पढ़ सकते हैं, ‘व्हाइट, शांत, खाना पकाने में अच्छा, बहुत स्वप्निल’. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है, साथ ही कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इन फोटोज को देख बेहद हैरान हैं और कमेंट के जरिए अपनी सवाल पूछ रहे हैं.

 

तस्वीर में दिख रहे का नाम शख्स कहरोल अनम है, जिसने 20 सितंबर को कुकर के साथ शादी का ऐलान करते हुए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरें पोस्ट की थीं. अनम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘सफेद, शांत, उत्तम…ज्यादा बात नहीं करता, खाना पकाने में अच्छा, एक सपना सच होता है. तुम्हारे बिना मेरे चावल नहीं बनते.’  जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं .

VIDEO: घर में अचानक घुसा विशालकाय मगरमच्छ, और फिर...

OMG: लड़की ने अपने आप से कर ली शादी, मेहमान बुलाए और सबके सामने खुद पहन ली हीरे की अंगूठी

परिवार का पेट पालने के लिए स्टेशन पर दही-कचौड़ी बेच रहा 14 वर्षीय लड़का, वायरल हुआ वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -