UAE में भारतीय ने लौटाया गोल्ड और डॉलर से भरा बैग, ईमानदारी को दुबई पुलिस ने किया सलाम

अबू धाबी: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में भारतीय को एक बैग मिला. इस बैग में कैश और सोना भरा हुआ था. भारतीय नागरिक ने ईमानदारी दिखाते हुए नकदी और सोने से भरा यह बैग पुलिस के हवाले कर दिया. भारतीय के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है. UAE की पुलिस ने इस ईमानदारी के लिए भारतीय नागरिक को सम्मानित किया है.

यूएई के गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, बैग में 14 हजार अमेरिकी डॉलर और गोल्ड था. यह बैग दुबई में रहने वाले भारतीय नागरिक रितेश जेम्स गुप्ता के हाथ लगा था. रितेश ने US डॉलर और सोने से भरा यह बैग पुलिस के हवाले कर दिया. दुबई पुलिस ने रितेश जेम्स गुप्ता की ईमानदारी की तारीफ की और एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका का निर्वहन करने के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए सम्मानित किया.

गल्फ न्यूज के अनुसार, रितेश ने जो बैग पुलिस को सौंपा, उसमें 14 हजार अमेरिकी डॉलर के साथ ही गोल्ड भरा हुआ था. बैग में मिले सोने का मूल्य 54 हजार 452 अमेरिकी डॉलर (तक़रीबन 2 लाख दिरहम) बताई जा रही है. रितेश ने यह बैग पुलिस के हवाले कर दिया. रितेश ने यह बैग जिस पुलिस स्टेशन में सौंपा, उसके डायरेक्टर ब्रिगेडियर यूसुफ अब्दुल्ला सलिम अल अदीदी ने उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

मूसलाधार वर्षा के बाद नेपाल में भूस्खलन, दो की हुई मौत

अमेरिका के एक मॉल में अचानक शुरू हुई फायरिंग, मचा तहलका

फ्रांस में पहली बार एक ही दिन में सामने आए इतने कोरोना के केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -