मोबाइल पर बात करते हुए सातवीं मंजिल से गिरा IIT छात्र, मौत
मोबाइल पर बात करते हुए सातवीं मंजिल से गिरा IIT छात्र, मौत
Share:

हैदराबाद: आईआईटी हैदराबाद के एक छात्र की सांतवी मंजिल से गिरने से मृत्यु हो गई है। तेलंगाना के संगारेड्डी के कांडी में अनिरुद्ध (22) मैकेनिकल और ऐरो स्पेस इंजीनियरिंग के चौथे वर्ष का छात्र था। पुलिस पहले इसे आत्महत्या के मामले के रूप में देख रही थी, किन्तु सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला है कि, मोबाइल पर बात करने के दौरा उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।

अब भी मैदानी हिस्सों में नजर आ रहा है पहाड़ो पर हुई बर्फबारी का असर

पुलिस ने बताया है कि अनिरुद्ध के माता-पिता आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के निवासी हैं और फिलहाल वे हैदराबाद के बोवनपल्ली में रह रहे हैं। अनिरुद्ध रात लगभग 12:30 बजे फ़ोन पर बात करने के लिए छत पर गया था, किन्तु मोबाइल पर बात करने के दौरान नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची जहां, पूछताछ में पुलिस को पता चला कि अनिरुद्ध अक्सर छत पर जाकर टैब पर पढ़ाई किया करता था और मोबाइल पर भी बात करता था।

40 हजार रु वेतन, UNDP में निकली वैकेंसी

अनिरुद्ध के घरवालों को भी इस घटना की सूचना दे दी गई है। बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से ही माता-पिता को गहरा सदमा पहुंचा है। अनिरुद्ध अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और कुछ दिनों पहले ही उसकी बहन का विवाह हुआ था। अनिरुद्ध के पिता एम राजन पेशे से एक व्यवसायी हैं। संगारेड्डी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने अनिरुद्ध का शव घरवालों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी:-

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

एयर इंडिया को बेचने की कोशिश में सरकार, पर कर्ज के कारण नहीं मिल रहा खरीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -