टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
Share:

टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ कथित रूप से N440K तनाव को लेकर जनता में दहशत पैदा करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है। यहां यह बता दें कि कुरनूल 1 टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 188 और 505 (1) (2) (2) और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 54 के तहत मामला दर्ज किया गया है। केस दर्ज करने वाले व्यक्ति का नाम कुरनूल शहर से एम सुब्बैया है, जिसने नायडू के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने कर्नूल के लोगों में यह कहकर भय पैदा कर दिया है कि N440K कोरोनवायरस वायरस अभी भी प्रचलित है और अन्य उपभेदों की तुलना में घातक है। हालांकि, परिवहन और सूचना और जनसंपर्क मंत्री पर्णी वेंकटरामैया (पर्नी नानी) ने स्पष्ट किया था कि राज्य में उत्परिवर्ती तनाव के बारे में कोई स्पष्ट निदान नहीं था और कहा कि नायडू कोरोना से अधिक खतरनाक है। 

यहां यह स्पष्ट करने की आवश्यकता है कि मंत्री ने कहा था कि राज्य सरकार अपने साधनों से परे चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए अथक प्रयास कर रही है, लेकिन नायडू सरकार पर गलत आरोप लगाकर और झूठी अफवाहों से लोगों को डराने के लिए राज्य की छवि को 'बदनाम' करने की कोशिश कर रहे हैं। 

ई राजेंद्र जमीन हथियाने मामले का एक और आरोपी जेडपी चेयरमैन हुआ गिरफ्तार

सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान, टीकाकरण के दौरान हर पत्रकार को दी जाएगी प्राथमिकता

भारत का कल्याण अमेरिका के लिए महत्वपूर्ण है: कमला हैरिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -