फिल्में बच्चों के सीखने का एक अनुभव- रवीना टंडन

बड़े परदे से दूर अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही हैं. रवीना टंडन का मानना है कि फिल्में बच्चों के लिए सीखने का एक अनुभव हो सकती है. बता दे कि, हाल ही में रवीना ने स्माइल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल फॉर चिल्ड्रन एंड यूथ (सिफ्सी) के तीसरे संस्करण का उद्धघाटन किया.

इस दौरान रवीना ने कहा कि, "यह ऐसा महोत्सव है जिस पर हर किसी को गर्व होना चाहिए. यह एक ऐसा फिल्म महोत्सव भी है, जो केवल और पूरी तरह से बच्चों के लिए है. मैं चाहती हूं कि बच्चे यह संकल्प लें कि वे यहां से जो कुछ भी सीखेंगे, उनका अनुसरण अपने दैनिक जीवन में करेंगे." आगे उन्होंने कहा कि, "फिल्में हमारे बच्चों को शिक्षित करने का सबसे अच्छा माध्यम है, और इसलिए मैं सिफ्सी को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिसने हमारे बच्चों में अच्छाई का संचार करने के लिए एक माध्यम के रूप में काम किया, क्योंकि बच्चों के लिए क्या सही है और क्या गलत, यह बात उन्हें सिखाने का सही समय है."

इसके अलावा स्माइल फाउंडेशन के एक्जीक्यूटिव ट्रस्टी और सिफ्सी के अध्यक्ष शांतनु मिश्रा ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि सिफ्सी के माध्यम से, हम बच्चों व युवाओं की ऊर्जा को एक सकारात्मक तरीके से मार्ग दिखाने और सामाजिक परिवर्तन लाने की प्रक्रिया में उन्हें सक्रिय रूप से शामिल करने में सक्षम होंगे."

ये भी पढ़े

शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

किम कार्दशियन शिफ्ट हुई 128 करोड़ के मेंशन में

ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो महिलाये हासिल न कर सके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -