श्रीनगर:  सुरक्षाबालों और आतंकवादियों के बीच फिर हुई मुठभेड़
श्रीनगर: सुरक्षाबालों और आतंकवादियों के बीच फिर हुई मुठभेड़
Share:

जम्मू: दुनियाभर में एक तरफ बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर तो दूसरी तरफ तो दूसरी और देश भर में हो रही आतंकी घुसपैठ और उसके साथ बढ़ता जा रहा लोगों में दहशत के माहौल ने आज पूरी मानव जाती को हिला दिया है, वहीं हर दिन इस बात का डर लोगों में बढ़ता ही जा रहा है कि क्या अब अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं, क्यूंकि हर दिन सामने आ रहे जुर्म और घटनाओं के मामले ने लोगों को अंदर तक हिला दिया है. वहीं कहीं न कही से मौत की खबर और आतंकी घुसपैठ से दशषट और भी बढ़ती जा रही है. वहीं  हल ही में श्रीनगर के कानेमजार नवाकदल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठेभड़ चल रही है. जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने मोर्चा संभाला हुआ है. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार रात श्रीनगर में पुलिस के एक विश्वसनीय सूत्र से जानकारी मिलने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. रात में भी गोलीबारी हुई. डीजीपी ने बताया कि सुबह फिर से फायरिंग शुरू हुई है और मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैले इसको देखते हुए प्रशासन ने श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट पर बंद किये जा चुके है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं तलाशी अभियान के दौरान सुबह करीब तीन बजे सुरक्षाबलों का आतंकियों से सामना हुआ. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया. हालांकि ग्रेनेड सुरक्षाबलों से पहले ही गिरा, जिसमें तीन जवान मामूली रूप से घायल हुए. इनमें से दो जम्मू कश्मीर पुलिस  के और एक सीआरपीएफ का जवान शामिल है. मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों की ओर से इस ऑपरेशन को बहुत सावधानी से अंजाम दिया जा रहा है क्योंकि यह घनी आबादी वाला आवासीय क्षेत्र है. मुठभेड़ स्थल के इर्द-गिर्द वाले सभी रास्तों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

जंहा इस बात का पता चला है कि मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैल इसके मद्देनजर प्रशासन ने श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद कर दी है. केवल बीएसएनएल पोस्टपेड पर कॉलिंग सुविधा चल रही है. करीब दो साल बाद श्रीनगर में यह मुठभेड़ हो रही है.

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, झारखंड जा रहे चार मजदूरों की मौत

इन कर्मचारियों को आना होगा ऑफिस, लॉकडाउन के बीच सरकार का आदेश

भारत में तबाही मचाने के लिए करीब आ रही नई मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -