क्लर्क ने की महिला से टैक्स के बदले सेक्स की मांग, आगे जो हुआ वह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कल्याण डोंबिवली म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में हुआ है. इस मामले में यहाँ कार्यरत एक कर्मचारी को बीते गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी हरकत सुनने के बाद आपका भी खून खौल उठेगा. इस मामले में ऐंटी करप्शन ब्यूरो ने बताया कि कर्मचारी ने एक महिला का प्रॉपर्टी टैक्स कम करने के लिए सेक्स की मांग की थी. जी हाँ, वहीं इस मामले में महिला की शिकायत पर एसीबी ने ही आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

इस मामले में यह बताया गया कि 48 वर्षीय रमेशचंद्र राजपूत केडीएमसी के टैक्स डिपार्टमेंट में क्लर्क के पद पर काम करते हैं और एसीबी ने अपने बयान में बताया कि ''राजपूत को कल्याण के सुभाष मैदान से गिरफ्तार किया गया. क्लर्क रमेशचंद्र राजपूत ने महिला को प्रॉपर्टी टैक्स का भुगतान न करने के संबंध में नोटिस जारी किया था.''

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार रमेशचंद्र राजपूत ने महिला को सेक्स के बदले टैक्स में छूट के साथ-साथ और समय देने का ऑफर दिया था और एसीबी के ठाणे रेंज के एसपी महेश पाटिल ने बताया कि ऐसी मांग सुनकर महिला ने मंगलवार को एसीबी की ठाणे स्थित यूनिट में शिकायत लिखवाई है और एसीबी ने जाल बिछाया और प्लान के मुताबिक, महिला ने राजपूत को सुभाष मैदान में मिलने के लिए बुलाया और एसीबी ने वहीं राजपूत को वहीं अपनी गिरफ्त में ले लिया.

बिहार में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, मची सनसनी

बच्चे को स्कूटी पर बैठाकर ले गए नाबालिक युवक और फिर किया ऐसा कामपारिवारिक विवाद में पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -