एक ऐसी इलेक्ट्रिक कार जिसे चार्जिंग की आवश्यकता नहीं , जानिए क्या है खास

दुनिया भर में सभी कार निर्माता इलेक्ट्रिक वाहनों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं क्योंकि ईवीएस, लेकिन वर्तमान नहीं है। कई कंपनियां उन कारों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, जो बिना ईंधन या गाड़ियों के चलती हैं / दक्षिणी कैलिफोर्निया स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप, अप्टेरा मोटर्स एक अद्वितीय बैटरी चालित थ्री-व्हीलर लेकर आई है जो सभी सही कारणों से लोकप्रियता हासिल कर रही है - इसे चार्ज करने की ज़रूरत नहीं है।

एप्टेरो के सह-संस्थापक स्टीव फाम्ब्रो ने कहा- "40 मील की दूरी बहुत अधिक नहीं है, लेकिन यह आपकी कार को पार्क करने के बराबर है और इसे जादुई रूप से रात भर में दो गैलन गैस से भर देता है।" चूंकि सौर चार्जिंग बस थूकने के लिए पर्याप्त नहीं है। पर्याप्त हॉर्सपावर, इसकी इलेक्ट्रिक मोटर मुख्य रूप से 100.0-kWh पैक से तैयार की जाती है जिसे 1,000 मील (1609 किमी) की सीमा तक पहुंचाने का दावा किया जाता है।

यह कार एक सौर पैकेज से सुसज्जित है जो हर दिन 40 मील (64 किलोमीटर) से अधिक की 'मुफ्त' ड्राइविंग करने में सक्षम है और यह दावा किया जाता है कि यह दुनिया का पहला वाहन है जिसे दैनिक ड्राइविंग के लिए ईंधन की आवश्यकता नहीं होगी। ' कंपनी का यह भी दावा है कि कार के हुड और हैच के ऊपर अतिरिक्त पैनल का विकल्प चुनकर रेंज को और आगे (35 मील तक) बढ़ाने का विकल्प है।

यदि आपकी भी आँख के नीचे होते है काले घेरे, तो अपनाएं ये टिप्स

SBI और इंडियन ऑयल कॉर्प ने संपर्क रहित RuPay डेबिट कार्ड किए लॉन्च

इंदौर देपालपुर क्षेत्र में बनेगा लॉजिस्टिक हब, एयरपोर्ट अथॉरिटी को 22 एकड़ जमीन देगी सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -