नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
Share:

बांदा. उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह के गृह जिले बांदा में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और बोलेरो जीप से कुचलने का प्रयास करने के मामले में वांछित तीन अपराधियों को दस दिन बाद पुलिस महानिदेशक की मौजूदगी में गिरफ्तार किया गया. छेड़छाड़ की शिकार छात्रा ने आरोपियों के डर से पढ़ाई छोड़ दी थी. चारों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की थी और भागने पर बोलेरो से कुचल कर मारने का प्रयास किया था.

मामला पैलानी थाने के सिंधनकलां गांव का है. 11वीं कक्षा की पंद्रह साल की छात्रा लड़की रोजाना 5 किमी की दूरी तय कर पैदल स्कूल आती-जाती है. रास्ते मे केन नदी पार करनी होती है. 11 दिसंबर को कोचिंग पढ़ कर पैदल वापस घर लौट रही थी. वह नाव का इंतज़ार कर रही थी, कि तभी वहाँ शराब पी रहे चार युवकों ने उसे पकड़ कर गलत हरकत की. वह किसी तरह वहाँ से भागी तो उन्होने उसे बोलेरो जीप से कुचलने की कोशिश की. अगले दिन थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. घटना के बाद से सहमी हुई छात्रा ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी.

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने गुरुवार को बताया कि तीन बदमशों मोहित, लल्लू और छोटू को बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया. एक आरोपी पंकज पहले ही न्यायालय में आत्मसमर्पण कर जेल जा चुका है. पीड़िता का ममेरा भाई आरएसएस (संघ) में प्रांत प्रचारक है यह जानकार पुलिस ने गिरफ्तारी की. 

बढ़ते अपराधों के चलते पुलिस की साइकिल से पेट्रोलिंग

कॉलेज के चपरासी ने बनाया छात्रा को हवस का शिकार

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका निकली विदेशी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -