उप्पल श्रीनिवास गुप्ता ने केटी रामाराव को जन्मदिन पर दिया सबसे अद्भुत उपहार
उप्पल श्रीनिवास गुप्ता ने केटी रामाराव को जन्मदिन पर दिया सबसे अद्भुत उपहार
Share:

हैदराबाद : बीते शुक्रवार को मंत्री केटी रामाराव का जन्मदिन था. वहीं उन्होंने अपने जन्मदिन को बहुत ही सिंपल तरह से लेकिन भव्य रूप से मनाया. वहीं इस दौरान केटीआर को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा हैं कई बड़े बड़े नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वहीं इस क्रम में तेलंगाना के लगभग सभी जिलों के मंत्री शामिल रहे. केवल इतना ही नहीं बल्कि सभी जिलों में मंत्री केटीआर का जन्म दिवस मनाया गया. ख़ास बात तो यह है कि इस दौरान हर जगह कोविड के नियमों का पालन किया गया.

इसी बीच तेलंगान राष्ट्र समिति के नेता और आईवीएफ के प्रदेश अध्यक्ष उप्पल श्रीनिवास गुप्ता ने मंत्री केटी रामाराव को एक अद्भुत उपहार दिया है जो इस समय चर्चाओं का विषय बन चुका है. अध्यक्ष उप्पल श्रीनिवास गुप्ता ने उपहार में केटीआर के बचपन, शिक्षा, राजनीति कॅरियर, सफलताएं, दुनिया में किये गये दौरें का पेंटिंग भेंट किया. इसके अलावा उन्होंने तेलंगाना के लिए किये गये संघर्ष, हैदराबाद को विश्व नगरी बनाने में केटीआर की ओर से निभाई गई भूमिका जैसी घटनाओं का उल्लेख करते हुए एक पेंटिंग बनवाकर दी है. उप्पल श्रीनिवास गुप्ता ने यह पेंटिंग सामाजिक मुद्दों पर पेंटिंग करने वाले कंदुकूरि वेंकटेश के हाथों बनवाई है.

वैसे इस पेंटिंग में मेट्रो की दौड़, आईटी क्षेत्र में क्रांति, इंफोसिस, विजन और एकाउंटेबिलिटी जैसे शब्दों का उल्लेख भी देखा जा सकता है. जी दरअसल इस पेंटिंग को श्रीनिवास ने अपनी बेटे साई किरण, साईतेजा और चित्रकार वेंकटेश के साथ प्रगति भवन में मंत्री केटीआर को दिया है. वहीं इस दौरान केटीआर ने श्रीनिवास गुप्ता के प्रति आभार व्यक्त कर दिया है.

कोरोना पीड़ितों के लिए आंध्रप्रदेश में खुलेंगे 54 नए अस्पताल

आंध्र प्रदेश में एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ 8147 नये मामले

आंध्र प्रदेश सरकार ने दिये YSR एग्री लैब्स की स्थापना के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -